1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi asked cm mamata banerjee if didi o didi si abusive language then what is it that you said about me in bengal

पीएम मोदी ने सीएम ममता से पूछा- 'दीदी ओ दीदी' गाली तो आप मुझे जो बोलती हैं वो क्या है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी ने ममता से पूछा- 'दीदी ओ दीदी' गाली तो आप मुझे जो बोलती हैं वो क्या है?
पीएम मोदी ने ममता से पूछा- 'दीदी ओ दीदी' गाली तो आप मुझे जो बोलती हैं वो क्या है?
twitter

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग के साथ ही सभी पार्टियों का धुआंधार प्रचार भी जारी है. बाकी तीन चरणों के लिए बीजेपी की जीत का रास्ता साफ करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का बंगाल में तूफानी चुनाव प्रचार रहा. चुनावी सभा में पीएम मोदी ने दीदी ओ दीदी को लेकर टीएमसी और ममता बनर्जी के विरोध पर पहली बार चुप्पी तोड़ी. पीएम नरेंद्र मोदी ने दीदी (ममता बनर्जी) से ये सवाल पूछा, अगर दीदी ओ दीदी गाली है तो आप मुझे जिस भाषा में संबोधित करती हैं तो वो क्या है?

बता दें कि बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान लगातार पीएम नरेंद्र मोदी ममता बनर्जी पर हमला बोल रहे हैं. ममता बनर्जी पर बयान देते वक्त पीएम नरेंद्र मोदी हर दूसरी लाइन में दीदी ओ दीदी बोलते हुए नजर आते हैं. वो हमेशा ममता बनर्जी को दीदी...दीदी ओ दीदी...आजकल तो दीदी ओ आदरणीय दीदी बोलकर संबोधित करते हैं लेकिन पीएम मोदी के दीदी ओ दीदी कहने को लेकर टीएमसी और ममता बनर्जी ने विरोध जताया है.

ममता बनर्जी और टीएमसी की तरफ से बताया गया, पीएम मोदी का दीदी ओ दीदी कहना, एक महिला का अपमान है. वहीं आज दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ममता दीदी को दीदी ओ दीदी गाली लगती है, मगर वो मोदी को जिस भाषा से संबोधित करती हैं तो वो क्या है. उनकी दिन की शुरुआत मोदी को गाली देने से होती है.

पीएम मोदी ने कहा, ममता दीदी जिस भाषा का इस्तेमाल करती है उस भाषा को कहते हुए भी मुझे अच्छा नहीं लगता है लेकिन यहां उन भाषा को कहना जरूरी है.पीएम मोदी ने कहा ममता बनर्जी ने मुझे साला कहकर संबोधित करती है. वहीं 26 मार्च को ममता दीदी ने मुझे कहा, देश में मोदी की दाढ़ी बढ़ती जा रही है, मोदी का दिमाग खराब हो गया है. मोदी के दिमाग का स्क्रू ढीला हो गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ममता दीदी ने 4 अप्रैल को कहा था, बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, पीएम मोदी क्या भगवान है जो भविष्यवाणी कर रहे हैं. 12 अप्रैल को कहा, मोदी दंगा करवाते हैं. 13 अप्रैल को कहा, मोदी झूठा है. मोदी मंद बुद्धि है. पीएम मोदी ने कहा, मुझे दीदी (ममता बनर्जी) की गालियों से कोई दिक्कत नहीं है. वो मुझे लाख गालियां दे सकती है पर बंगाल के लोगों को गाली दे, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं. इस सभा से पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा, पांचवें चरण में अच्छी वोटिंग हो रही है. ये बीजेपी के लिए अच्छी बात है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें