1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm modi slams mamata banerjee from asansol rally says bengal people give didi ek minister certificate on two may news pwn

दो मई को दीदी को भूतपूर्व मुख्यमंत्री का सर्टिफिकेट मिलेगा, आसनसोल रैली से ममता बनर्जी पर पीएम मोदी का तंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आसनसोल रैली से ममता बनर्जी पर पीएम मोदी का तंज
आसनसोल रैली से ममता बनर्जी पर पीएम मोदी का तंज
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने आसनसोल में रैली क संबोधित करते हुए बंगाल चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दो मई को ममता बनर्जी को जनता एक सर्टिफिकेट देगी जिसपर लिखा रहेगा भूतपूर्व मख्यमंत्री. ममता दीदी इस सर्टिफिकेट को अपने गले में लटकाकर घूमेंगी.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी इस बार चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, टीएमसी इस बार कितना भी कोशिश कर ले लेकिन बंगाल म‍ें उनकी जीत संभव नहीं है. बंगाल की जनता इस बार ममता बनर्जी की साजिश को समझ गयी है. इसलिए लोग उसे नाकाम सकर देंगे.

पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2018 के पंचायत चुनाव, पश्चिम बंगाल कभी नहीं भूल सकता. बर्दवान से लेकर, बांकुरा, बीरभूम, मुर्शीदाबाद के लोगों को आज भी याद है कैसे उनके अधिकारों को छीना गया.

कूचबिहार मामले में ममता बनर्जी का ऑडियो टेप वायरल होने के बाद पीएम मोदी ने भी उस पर हमला बोलते हुए कहा कि कूचबिहार में जो हुआ, उस पर कल एक ऑडियो टेप वायरल हुआ है. जिसे कई लोगों ने सुना भी होगा. पीएम मोदी ऑडियो टेप को लेकर कहा क कि 5 लोगों की दुखद मृत्यु के बाद दीदी किस तरह राजनीति कर रही हैं, ये इस ऑडियो से सामने आता है. इस ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को कहा जा रहा है कि मारे गए लोगों के शवों के साथ प्रदर्शन करो.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आज अपने अंहकार में इतनी बड़ी हो गयी है कि उन्हें अपने आगे हर कोई छोटा दिखता है. केंद्र सरकार ने अनेक बार अनेक विषयों पर बात करने के लिए बैठकें बुलाई हैं, लेकिन दीदी कोई न कोई कारण बताकर इन बैठकों में नहीं आतीं है. पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी केंद्र के साथ सहयोग नहीं करती है. वह कोरोना को लेकर आयोजित बैठकों में शामिल नहीं होती है. पिछली बार की बैठक में सभी मुख्यमंत्री आये पर ममता बनर्जी नहीं आयी. प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भी नहीं आती है.

पीएम मोदी ने कहा कि मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी ने यहां हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया है. बंगाल की बीजेपी सरकार आपका लाभ कराने वाली हर उस योजना को लागू करेगी जो दीदी ने रोक रखा था. दो मई के बाद नयी सरकार आपके लिए काम करेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें