1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm modi attack on mamata banerjee slogan tmc cool cool all details here pwn

Bengal Election 2021: ममता के TMC कूल-कूल के नारे पर PM Modi का पलटवार, धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं- Cool Cool!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता के TMC कूल-कूल के नारे पर PM Modi का पलटवार
ममता के TMC कूल-कूल के नारे पर PM Modi का पलटवार
Twitter

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने दक्षिण 24 परगना के जयनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी के तृणमूल कूल-कूल के नारे पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं- Cool Cool!

आगे उन्होंने कहा कि दीदी तृणमूल, कूल नहीं, बंगाल के लोगों के लिए शूल है. तृणमूल बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है. तृणमूल बंगाल को रक्तरंजित करने वाला शूल है. तृणमूल बंगाल के साथ अन्याय करने वाला शूल है.

तृणमूल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल की टोलाबाजी ने गरीब, मध्यमवर्ग, उद्यमी, सभी का जीना दुश्वार किया है. यहां घर बनाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं. घर बनता है, तो उसमें कटमनी देनी पड़ती है.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ने बंगाल की जनता के लिए मुफ्त चावल भेजा था पर उसमें भी कमिशनखोरी हुई. केंद्र की योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पूरे देश में करोड़ों घर बने. बंगाल में केंद्र सरकार ने 30 लाख से ज्यादा घर, गरीबों के लिए स्वीकृत किए हैं. लेकिन कटमनी के कारण यहां अनेक गरीबों के घर अधूरे पड़े हैं.

स्कूल में बच्चों को बच्चों के एडमिशन के लिए कमिशन देना पड़ता है.जॉब की एप्लीकेशन में कटमनी देनी पड़ती है. होमलोन, एजुकेशन लोन, अस्पताल में एडमिशन, हर जगह कटमनी देना पड़ता है. इसके कारण गरीबों, पिछड़ों को इस स्थिति ने सबसे ज्यादा परेशान किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी सरकार की नीतियों का बहुत बड़ा नुकसान हमारे किसान भाई-बहनों ने उठाया है. दीदी की मनमानी की वजह से बंगाल के लाखों किसान, पीएम किसान सम्मान निधि के लाभ से वंचित हैं. साथ ही कहा कि जैसे ही 2 मई को बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, तुरंत ही पीएम किसान योजना का लाभ किसानों तक पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. बंगाल के प्रत्येक किसान के बैंक खाते में 18,000 रू सीधे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें