1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pakistan entry into voting now bjp candidate suvendu adhikari attack on electoral violence said pakistanis are spreading violence in bengal

Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव में पाकिस्तान की इंट्री ! चुनावी हिंसा पर बोले शुभेंदु- बंगाल में हिंसा फैला रहे हैं पाकिस्तानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनावी हिंसा पर शुभेंदु अधिकारी का हमला, कहा - बंगाल में हिंसा फैला रहे हैं पाकिस्तानी
चुनावी हिंसा पर शुभेंदु अधिकारी का हमला, कहा - बंगाल में हिंसा फैला रहे हैं पाकिस्तानी
File Photo

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के फर्स्ट फेज की वोटिंग में 5 जिलों से ही छिटपुट हिंसा की खबरें आ रही हैं. नंदीग्राम के बीजेपी कैंडिडेट और कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के गढ़ माने जाने वाले कांथी उत्तर और कांथी दक्षिण विधानसभा सीट के कई बूथों से आरोप सामने आ रहे हैं. दरअसल, आरोप लग रहे कि इन बूथों में वोटिंग के दौरान टीएमसी का वोट बीजेपी को जा रहा है.

विक्षोभ- प्रदर्शन के बीच वोटिंग चल रही है. इस मामले में शुभेंदु अधिकारी ने कहा, कांथी उत्तर और कांथी दक्षिण विधानसभा के कई इलाकों से शिकायत मिली थी. इसके बाद चुनाव केंद्र को सूचना दी गयी जिसके बाद मौके पर सेंट्रल फोर्स पहुंची. उनका कहना है बंगाल में पाकिस्तानी हिंसा फैला रहे हैं. रात को पाकिस्तानियों ने इलाके में हिंसा फैलायी है.पटाशपुर के ओसी पर बम से हमला किया गया है.

शुभेंदु अधिकारी का कहना है ये हमलाकारी किसी पार्टी से संबद्ध है, ये मैं नहीं मान सकता हूं. वहीं ईवीएम के खराब होने के मामले में भी शुभेंदु अधिकारी ने प्रतिक्रिया दी है.वोटिंग शुरू होने के साथ ही 108 ईवीएम के खराब होने की खबर थी. इस वजह से कुछ देर के लिए वोटिंग बंद रखी गयी थी. शुभेंदु अधिकारी ने कहा बहुत जगहों पर ईवीएम की खराबी की खबर मिली है. आम जनता को इससे परेशानी हुई है.

इस बारे में चुनाव आयोग को संज्ञान लेनी चाहिए. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि यह चुनाव बदलाव का चुनाव है. ईवीएम में बंद परिणाम बदलाव का प्रतिक है. बता दें कि चुनाव शुरू होने के साथ ही कई बूथों पर ईवीएम में खराबी और गड़बड़ी की शिकायत मिल रही हैं. ईवीएम में खराबी और गड़बड़ी को लेकर टीएमसी और बीजेपी में आरोप- प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इसके साथ ही टीएमसी और बीजेपी नेता एक के बाद एक राज्य चुनाव आयोग के पास शिकायत लेकर भी पहुंच रहे हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें