1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 news up deputy chief minister statement may 2 west bengal do be in a new era avh

Bengal Assembly Election 2021: UP के उप मुख्यमंत्री का बयान 2 मई का करिये इंतज़ार नये युग में होगा पश्चिम बंगाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़ा में श्रीरामपुर सीट से भाजपा प्रार्थी कबीर शंकर बोस के लिए चुनाव प्रचार करते केशव प्रसाद मौर्य
सड़ा में श्रीरामपुर सीट से भाजपा प्रार्थी कबीर शंकर बोस के लिए चुनाव प्रचार करते केशव प्रसाद मौर्य
Twitter

हुगली: बस कुछ दिनों की बात है. बंगाल नये युग में प्रवेश करेगा. बंगाल में चौतरफा विकास होगा. खुशियों का माहौल आयेगा. भ्रष्टाचार खत्म होगा. सिंडिकेट राज खत्म होगा. बस दो मई का इंतजार कीजिए. दीदी की तानाशाही खत्म हो जायेगी. यह कहना है उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का. बुधवार को उन्होंने रिसड़ा में श्रीरामपुर सीट से भाजपा प्रार्थी कबीर शंकर बोस के लिए चुनाव प्रचार किया.

मौके पर भाजपा नेता गोपीकृष्ण करनानी, जिला अध्यक्ष श्यामल बसुु, कमल साव, विजय पांडेय, राकेश सिंह, विष्णु साव, विजय उपाध्याय, भृृगुनाथ यादव, मनोरंजन गुप्ता, शंंकर सोमानी आदि उपस्थित थे. श्री मौर्या रिसड़ा के एनएस रोड इलाके में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए.

कार्यक्रम से इतर बातचीत में श्री मौर्या ने कहा कि दो मई के बाद बंगाल नये युग में प्रवेश करेगा. निश्चित ही दीदी की सरकार सत्ता से हटेगी और 200 से अधिक सीटें जीत कर भाजपा सरकार बनायेगी. श्री मौर्या का दावा है कि श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र की पांच विधानसभा सीटों पर भाजपा जीतेगी.

वही दूसरी तरफ हाल में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आये उत्तर 24 परगना के बागदा से विधायक दुलाल बर पार्टी का टिकट नहीं मिलने से खफा हैं. बुधवार को उन्होंने रोष जताते हुए कहा कि वह दो बार से यहां के विधायक हैं, क्षेत्र में उनकी पैठ भी है, बावजूद इसके उन्हें भाजपा का टिकट नहीं दिया गया. इससे वह आहत हैं. इसलिए उन्होंने भाजपा-एससी मोर्चा का अध्यक्ष पद छोड़ने का मन बना लिया है.

बकौल दुलाल बर, मैं भाजपा में ही रहूंगा, पर पार्टी के एससी मोर्चा का अध्यक्ष पद छोड़ दूंगा. गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में जाकर वह अपना त्यागपत्र सौंपेंगे. मालूम रहे कि हाल में तृणमूल छोड़ कर भाजपा में आये बनगांव -उत्तर के विधायक विश्वजीत दास को बागदा सीट से भाजपा प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि बनगांव-उत्तर से अशोक कृतनिया को भाजपा प्रार्थी बनाया गया है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें