1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 news police stop syed shahnawaz hussain support on bjp candidate rally

WB Election 2021 : पुलिस ने रोकी शाहनवाज हुसैन की डोमजूर रैली, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डोमजूर के भाजपा प्रत्याशी के रैली को पुलिस ने रोका, कार्यकर्ताओं ने किया पथावरोध
डोमजूर के भाजपा प्रत्याशी के रैली को पुलिस ने रोका, कार्यकर्ताओं ने किया पथावरोध
फोटो : प्रभात खबर.

हावड़ा: रविवार की शाम डोमजूर सीट से भाजपा प्रत्याशी राजीव बनर्जी के समर्थन में रैली करने बांकड़ा पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता व बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन को पुलिस ने रैली करने से रोक दिया. रैली को रोके जाने के बाद भाजपा समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा. पुलिस के इस रवैये के खिलाफ दोनों भाजपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गये.

करीब आधे घंटे तक धरना प्रदर्शन जारी रहा. बावजूद इसके पुलिस ने रैली को आगे जाने की इजाजत नहीं दी. रैली रोके जाने की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोना एक्सप्रेस-वे पर पथावरोध शुरू कर दिया. दोनों जगहों पर अधिक संख्या में पुलिस पहुंची. रैफ के जवान को उतारा गया. पुलिस की जिद के सामने दोनों‍ नेताओं को वापस लौटना पड़ा.

रविवार की शाम डोमजूर विधानसभा क्षेत्र के बांकड़ा अंचल में भाजपा की ओर से एक रैली आयोजित की गयी थी. इस रैली में राजीव बनर्जी व शाहनवाज हुसैन दोनों पहुंचे थे. कोना एक्सप्रेस-वे के पास से रैली निकली. रैली में शाहनवाज हुसैन व राजीव बनर्जी भी शामिल थे.

बताया जाता है कि रैली के सरदार पाड़ा पहुंचते ही वहां पहले से तैनात पुलिस बल ने रैली को आगे जाने से रोक दिया. यहीं से दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हुई. पुलिस की ओर से बताया गया कि रैली होने से इलाके में कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है, इसलिए रैली करने की अनुमति नहीं दी जायेगी. रैली आगे नहीं बढ़ सके, इसके लिए पुलिस की ओर से बैरिकेडिंग कर दी गयी थी. पुलिस के इस फैसले के खिलाफ दोनों नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गये. पुलिस के फैसले के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें