1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 news bjp protests in front of various police stations in north 24 parganas

Bengal Election 2021: उत्तर 24 परगना में विभिन्न थानों के सामने भाजपा का प्रदर्शन, जानें मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में विभिन्न थानों के सामने भाजपा का प्रदर्शन
उत्तर 24 परगना में विभिन्न थानों के सामने भाजपा का प्रदर्शन
Prabhat Khabar

कोलकाता: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर कूचबिहार में हुए हमले की घटना के विरोध में गुरुवार को भाजपा की ओर से राज्य के विभिन्न थानों में घेराव का किया गया. उत्तर 24 परगना जिले के विभिन्न थानों के सामने भाजपा समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा के टीटागढ़ मंडल की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीटागढ़ थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया.

चार प्रतिनिधियों ने थाना प्रभारी के समक्ष जाकर ज्ञापन सौंपा. इसमें बैरकपुर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार चंद्रमणि शुक्ला, पूर्व पार्षद बिनय लाल, भाजपा नेता रमेश राव, दिनेश चौधऱी, संतोष सिंह, रमेश सिंह, दिनेश हेला समेत कई स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक शामिल थे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने नोआपाड़ा थाना के सामने धरना-प्रदर्शन किया.

भाजपा नेता कुंदन सिंह के नेतृत्व में नोआपाड़ा थाने के सामने प्रदर्शन किया गया. राज्य में कानून-व्यवस्था चरमरा गयी है. खड़दह थाना, बीजपुर थाना, नैहाटी थाना, आमडांगा, दत्तपुकुर समेत कई थानों के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया. बारूईपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमले के विरोध में गुरुवार को भाजपा समर्थकों ने बारूईपुर थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया. करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन चला. उन्होंने इस दौरान थाने में एक ज्ञापन भी सौंपा. इसका नेतृत्व बारुईपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी देवपम चट्टोपाध्याय ने किया.

कूचबिहार के शीतलकुटी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष पर हुए हमले के विरोध मे भाजपा समर्थकों ने खड़गपुर शहर के इंदा मोड़ इलाके में सड़क जाम किया. सड़क के बीच टायर जलाकर अपना विरोध जताया. भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल समझ चुकी है कि विधानसभा चुनाव में उसकी हार निश्चित है, इसलिए वह हिंसा को बढ़ावा दे रही है. तृणमूल के लोग दिलीप घोष पर हमला कर रहे हैं. इसका भाजपा जम कर विरोध करती है. भाजपा के सड़क जाम से इलाके में करीब आधे घंटे तक परिवहन सेवा प्रभावित रही.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें