1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 mamata vs suvendu bjp nandigram assembly seat candidate suvendu adhikari accuses tmc supremo mamata banerjee for spreading violence in hotseat nandigram abk

फर्स्ट फेज की वोटिंग के ठीक पहले शुभेंदु का आरोप, कहा- नंदीग्राम में हिंसा से जीतना चाहती हैं ममता दीदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फर्स्ट फेज की वोटिंग के ठीक पहले शुभेंदु का आरोप
फर्स्ट फेज की वोटिंग के ठीक पहले शुभेंदु का आरोप
प्रभात खबर ग्राफिक्स

‍Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 27 मार्च को है. इसको लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो चुकी है. वहीं, पहले फेज की वोटिंग से ठीक पहले नंदीग्राम की सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम में गुंडागर्दी करवा रही हैं. उन पर हमले करने की कोशिश हो रही है. इसकी शिकायत बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने चुनाव आयोग से भी की है.

एएसपी और एसडीपीओ को हटाने की मांग

बंगाल चुनाव में हॉटसीट बन चुके नंदीग्राम सीट से बीजेपी के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने चुनाव आयोग में शुक्रवार को शिकायत की है. शुभेंदु अधिकारी ने मांग किया है कि हल्दिया के एएसपी पार्थ घोष और हल्दिया एसडीपीओ समेत नंदीग्राम के दूसरे ऑफिसर्स को हटाया जाए. सभी नंदीग्राम में टीएमसी कार्यकर्ताओं की मदद कर रहे हैं ताकी चुनाव वाले दिन ममता बनर्जी को फायदा मिल सके. नंदीग्राम से बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने चुनाव आयोग से मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग भी की है.

नंदीग्राम में टीएमसी की गुंडागर्दी: धर्मेंद्र प्रधान

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि नंदीग्राम पुलिस के कार्य करने के तरीकों को लेकर आयोग से शिकायत की गई है. हमारी कई शिकायतों के बावजूद नंदीग्राम में गुंडागर्दी बढ़ गई है. हिस्ट्रीशीटर शेख सूफियान, अबु ताहिर, शेख शहाबुद्दीन, बाबुल अख्तर इलाके में दहशत फैलाने में जुटे हुए हैं. चुनाव आयोग से असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है. जिससे चुनाव के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना देखने को ना मिले.

दिव्येंदु अधिकारी ने ममता पर लगाए गंभीर आरोप

शुभेंदु अधिकारी के भाई और तमलुक लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिव्येंदु अधिकारी ने टीवी 9 भारतवर्ष से बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता लाठी-डंडे और रॉड से लैस होकर घूम रहे हैं. वो शुभेंदु अधिकारी पर हमला करना चाहते हैं. उनके बयान के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर हमला बोला है. बता दें 27 मार्च को बंगाल में पहले चरण के तहत 30 सीटों पर वोटिंग होगी. नंदीग्राम में दूसरे फेज में (1 अप्रैल) मतदान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें