1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 mamata banerjee call pm modi liar alleged bjp for calling goons from up to create disturbance in bengal election 2021 latest update pwn

Bengal Election 2021: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, चुनाव के लिए बंगाल में गुंडे बुलाने का लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, चुनाव के लिए बंगाल में गुंडे बुलाने का लगाया आरोप
ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, चुनाव के लिए बंगाल में गुंडे बुलाने का लगाया आरोप
प्रभात खबर

बंगाल के विष्णपुर में रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को झूठा कहा और भारतीय जनता पार्टी पर राज्य में गुंडो को बुलाने का आरोप लगाया. रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री की कुर्सी का बहुत सम्मान करती हूं. करना चाहिए पर मैनें आज तक पीएम मोदी की तरह झूठा नहीं देखा है. वह केवल झूठ बोलते हैं. साथ ही आरोप लगाया कि आज बीजेपी की प्रताड़ना के कारण उत्तर प्रदेश के आईपीएस अधिकारी अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं.

उन्होने बीजेपी पर आरोप लगाया की टीका लगाकर और पान चबाकर वो लोग बंगाल की संस्कृति को खराब कर रहे हैं. साथ ही ममता बनर्जडी ने आरोप लगाया कि बीजेपी वाले उत्तर प्रदेश से गुंडे बुला रहे हैं. बढ़ते पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर निशाना साधत हुए ममता बनर्नी ने कहा कि पीएम मोदी ने सभी को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था पर किसी को 15 लाख रुपये नहीं मिले. इसलिए बीजेपी को वोट नहीं दें.

ममता बनर्जी ने बांकुड़ा के बिष्णुपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर रही. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अडानी का सिंडीकेट है. ये तीनों मिलकर देश को लूट रहे हैं.

दिल्ली में कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा कि वो दिल्ली में किसानों पर अत्याचार कर रहे हैं और बंगाल आकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को मार्च करने से रोकने के लिए सड़क को बंद कर दिया है

ममता बनर्जी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब लगातार बीजेपी राज्य के किसानों को अपने पक्ष में करने में लगी हुई है. ममता सरकार पर पीएम मोदी और अमित शाह लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि ममता बनर्जी ने राज्य के किसानों को केंद्र की योजनाओं से वंचित रखा है. इसके अलावा किसानों को लुभाने के लिए बीजेपी के संकल्प पत्र में भी काफी घोषणाएं की गयी हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें