1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 mamata banerjee address rally at purulia today attack on bjp mamata played emotional card news pwn

Bengal Election 2021: पुरुलिया की रैली से ममता बनर्जी का आरोप, 'मुझे बहुत मारा गया, मेरे सिर और कमर में चोट है, ‍‍BJP को डर है कि....

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुरुलिया की रैली से ममता बनर्जी का आरोप, 'मुझे बहुत मारा गया, मेरे सिर और कमर में चोट है
पुरुलिया की रैली से ममता बनर्जी का आरोप, 'मुझे बहुत मारा गया, मेरे सिर और कमर में चोट है
Prabhat Khabar

बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए ममता बनर्जी ने पूरा जोर लगा दिया है. पैर में चोट होने के बावजूद ताबड़तोड़ दौंरे कर रहीं है और चुनावी रैलियों को संबोधित कर रही है. चार दिवसीय दुर्गापुर दौरे पर पहुंची ममता ने मंगलवार को कोशीपुर और पुरुलिया में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और लोगों से वोट देने की अपील की.

पुरुलिया में टीएमसी प्रमुख ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि मुझे मारा गया, मेरे सिर और पैर में चोट है इसके बाद भी आपके बीच आयी हूं और चुनाव प्रचार कर रही हूं. भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वालों मुझे चुनाव प्रचार करने से रोकने के लिए मेरा पैर तोड़ दिया. ताकि मैं चुनाव प्रचार करने के लिए राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों और जिलों में नहीं जा संकू.

ममता बनर्जी ने यहा भी बीजेपी को बाहरी पार्टी बताते हुए कहा कि बाहरी गुंडे आपके पास वोट मांगने के लिए आयेंगे. पर उनके झांसे में नहीं आये. जब वो आयें तो आपके घर में जो भी सामान हो उससे उन्हें मार कर भगाये. बीजेपी पर खुद पर हुए हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी दुर्योधन और दुशासन का दल है. साथ ही ममता बनर्जी ने घोषणा पत्र के बार में लोगों को बताया और कहा कि उनकी सरकार आयेगी तो शिक्षकों की नियुक्ति होगी.

वहीं काशीपुर में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर बीजेपी विभाजन कर रही है. उन्हें इस बार के चुनाव में हराकर भेजे. इधर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने केशपुर में बीजेपी पर हमला किया.बीजेपी के अबकी बार 200 पार के नारे पर तंज कसते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अबकी बार बीजेपी 200 पार नहीं बीजेपी की हार होगी और तृणमूल कांग्रेस 250 सीटों पर जीतकर राज्य में सरकार बनाएगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें