1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 malda bjp candidate gopal chandra shaha shot situation critical admitted in hospital bengal election violence news pwn

मालदा में बीजेपी उम्मीदवार पर हमला, गर्दन में लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा इलाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में बीजेपी उम्मीदवार पर हमला
मालदा में बीजेपी उम्मीदवार पर हमला
Prabhat khabar

मालदा: पश्चिम बंगाल के मालजा जिले में बीजेपी उम्मीदवार गोपाल चंद्र् साहा पर जानलेवा हमला किया गया है. उनपर गोली चलायी गयी है. हालांकि गोली उनके गर्दन पर लगी है. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत चिंताजनक बतायी है.

मालदा मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने कहा कि गोली उनके दाहिने गर्दन के निचले हिस्से में लगी है. घाव बहुत गहरा है और खून भी काफी बह गया है. आपातकालीन सर्जरी की गई है. डॉक्टरों ने कहा कि शुरूआती 24 घंटे बेहद क्रिटिकल है.

घटना रविवार रात की है. बताया जा रहा है कि जब वह अपने कार पर बैठ रहे थे उस वक्त उनके ऊपर गोली चलायी गयी है. घटना पुरानी मालदा थाना के सहपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत झंटु मोड़ के पास की है. 52 वर्षीय गोपाल चंद्र साहा मोलदा विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं.

गोली लगने के बाद गोपाल चंद्र साहा बेहोशी की हालत में हैं इसलिए अभी तक उनसे किसी प्रकार की पूछताछ नहीं हो पायी है. इस बीच पूरे झंटु मोड़ इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर ओल्ड मालदा पुलिस स्टेशन के पुलिस बलों की तैनाती की गयी है. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद गोपाल चंद्र साहा को खून से लतपथ हालत में ओल्ड मालदा पंचायत समिति के नेता नितई मंडल ने अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस और पार्टी सुत्रों के मुताबिक झंटु मोड़ इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गयी थी. जिसमें मालदा से बीजेपी के उम्मीदवार गोपाल चंद्र साहा भी शामिल हुए. बैठक के बाद वह कार में बैठने जा रहे थे. उस समय उनके ऊपर गोली चली है.

शुरूआती जांच से यह यह बात सामने आ रही है कि अंधेरे का फायदा उठा कर गोली चलायी और भाग गये. इसिलए अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि घटना के पीछे कौन है.

इस बीच, मालदा पुलिस ने इलाके में मौजूद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से जांच शुरू कर दिया है. बीजेपी उम्मीदवार पर गोलीबारी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. हालांकि, पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार के ठीक होने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

Posted by : pawan singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें