1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 left state president suryakant mishra attack on tmc and bjp in corona case said the central government in the country and state government in the bengal is fail in durgapur bengal

Bengal Chunav 2021 : कोरोना मामले में TMC और BJP पर सूर्यकांत मिश्रा का हमला, कहा- केंद्र राज्य सरकार दोनों विफल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना मामले में TMC और BJP पर सूर्यकांत मिश्रा का हमला
कोरोना मामले में TMC और BJP पर सूर्यकांत मिश्रा का हमला
prabhat khabar

निमाई दास : शुक्रवार को दुगापुर में संयुक्त मोर्चा के दो कैंडिडेट आभाष राय चौधरी और देबेश चक्रवर्ती के समर्थन में लेफ्ट के प्रदेश अध्यक्ष सूर्यकांत मिश्रा ने रोड शो किया. रोड शो से ही लेफ्ट के प्रदेश अध्यक्ष सूर्यकांत मिश्रा ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए टीएमसी और बीजेपी पर हमला बोला. सूर्यकांत मिश्रा ने कहा, देश में केंद्र और बंगाल में राज्य सरकार कोरोना को काबू करने में असफल हो रही हैं.

सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग के साथ आज सर्वदलीय बैठक थी जहां हमने भी अपना पक्ष रखा है. चुनाव आयोग का जो फैसला होगा, उसे हमलोग मान लेंगे. चुनाव के बीच काेरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय है. कोरोना को लेकर सूर्यकांत मिश्रा ने कहा, दूसरे देशों की तुलना में भारत कोरोना महामारी में आगे चल रही हैं. वहीं बंगाल में दूसरे राज्यों की तुलना में कोरोना के मामलों में इजाफा देखा जा रहा हैं.

सूर्यकांत मिश्रा ने कहा, कोरोना पर नियंत्रण रखने में केंद्र और राज्य सरकार दोनों ही असफल हो रही हैं. उन्होंने कहा, उम्र देखकर नहीं बल्कि सभी को वैक्सीन देनी चाहिए. पर्याप्त संख्या में वैक्सीन नहीं होने पर भी उन्होंने केंद्रीय सरकार को घेरा. वहीं शुक्रवार की सुबह भीरंगी मोड़ से पांचमाथा मोड़ तक करीब 5 किलोमीटर सूर्यकांत मिश्रा ने संयुक्त मोर्चा के लेफ्ट से कैंडिडेट आभास राय चौधरी और कांग्रेस से कैंडिडेट देबेश चक्रवर्ती के समर्थन में रोड शो किया.

रोड शो में संतोष देवराय, दीपेंदु चक्रवर्ती, पांडेश्वर के लेफ्ट नेता गौरव चटर्जी, पंकज राय सरकार और कांग्रेस के श्रमिक नेता उमा पद दास सहित कई लोग शामिल रहें. बता दें कि 2016 में विधानसभा चुनाव में दुर्गापुर पूर्वी केंद्र की सीट पर लेफ्ट कैंडिडेट संतोष देव राय ने जीत हासिल की थी और दुर्गापुर के पश्चिमी विधानसभा की सीट से कांग्रेस के विश्वनाथ पड़ियाल ने जीत दर्ज की थी. इस बार दुर्गापुर पूर्वी सीट से संयुक्त मोर्चा से लेफ्ट के कैंडिडेट आभास राय चौधरी तथा पश्चिमी सीट पर कांग्रेस के देबेश चक्रवर्ती को चुनावी मैदान में उतारा गया हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें