1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 latest news votes sought in favor of tmc by putting dummy evm machine in front of polling booth howrah news avh

पोलिंग बूथ के सामने डमी EVM मशीन लगाकर TMC के पक्ष में मांगा जा रहा वोट, देखें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal news
bengal news
prabhat khabar

जे कुंदन : प. बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के तीन जिलों के 31 सीटों पर तीसरे फेज का वोटिंग जारी है. चुनाव के बीच हावड़ा जिले के जगतबल्लभपुर विधानसभा केंद्र जाबदापता गांव के 161 बूथ पर टीएमसी नेताओं द्वारा डमी ईवीएम मशीन में जोड़ा फूल का निशान दिखाकर मतदाताओं को तृणमूल को वोट देने के लिए कहा जा रहा था.

जानकारी के अनुसार मतदान केंद्र के सामने डमी ईवीएम मशीन में जोड़ा फूल का निशान दिखाकर मतदाताओं को तृणमूल को वोट देने के लिए कहा जा रहा था. इस तरह का दृश्य जगतबल्लभपुर विधानसभा केंद्र में, जाबदापता गांव के 161 नंबर बूथ में देखा गया. जाबदापता प्राथमिक स्कूल में बूथ बनाया गया है.

आरोप है कि बूथ से थोड़ी दूरी पर तृणमूल कार्यकर्ता एक डमी ईवीएम मशीन लेकर खड़े रहे और मतदान करने आ रहे लोगों को अपने उम्मीदवार को मतदान करने के लिए कह रहे थे.वहीं तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व का कहना है कि इस क्षेत्र में ज्यादातर लोग किसान है. वोट के प्रचार के दौरान जब वे नकली ईवीएम मशीनों के साथ घर घर गए थे तब कई मतदाताओं से मुलाकात नहीं हुई थी. इसलिए वे वोट के दिन बूथ के बाहर प्रचार कर रहे है. इधर स्थानीय भाजपा नेताओं ने भी इस संबंध में अप्रत्यक्ष रूप से इस कार्य का भी समर्थन किया. उनके अनुसार इससे बुजुर्ग लोगों को मतदान करने में सुविधा होगा.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें