1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 latest news south 24 pargana bomb found in isf chief pirzada abbas siddiqui party worker house wb chunav news in hindi avh

Bengal Chunav 2021 : पीरजादा अब्बास सिद्दीकी की पार्टी के कार्यकर्ता के घर से मिला बम, चार अरेस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव 2021
बंगाल चुनाव 2021
prabhat khabar

नम्रता पांडेय : बंगाल में चुनाव की घोषणा के बाद दक्षिण 24 परगना के भांगड़ा में पीरजादा अब्बास सिद्दीकी की पार्टी आईएसएफ कर्मियों के घर से बंदूकें, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किया गया. बीती रात, डीएसपी क्राइम के नेतृत्व में भांगड़ पुलिस स्टेशन की पुलिस ने स्थानीय सितुरी में आईएसएफ कार्यकर्ता जलील मोल्ला के घर पर छापा मारा. पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी ज़ियारुल मोल्ला उर्फ ​​झंटू फरार हो गया है लेकिन उसके पिता जलील मोल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. संदिग्धों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गये आरोपियों को मंगलवार दोपहर बाद बारूईपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा. हालाँकि, आरोपी का कहना है उसे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार, वोटिंग से पहले इलाके में गुप्त रूप से हथियारों का कारोबार किया जा रहा था. भांगड़ थाने की पुलिस गुप्त सूत्रों के माध्यम से खबर मिली. जिसके बाद सोमवार की रात, डीएसपी क्राइम ने भांगड़ पुलिस स्टेशन में एक पुलिस ऑपरेशन का नेतृत्व किया. पुलिस ने सितुरी इलाके में ज़ियारुल मोल्ला के घर पर छापा मारा और भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक व बम बनाने के उपकरण जब्त किये.

वहीं जलील मोल्ला ने आरोप लगाया कि मेरे बेटे अब्बास सिद्दीकी की पार्टी से जुड़ा है, जिसको लेकर तृणमूल नेताओं द्वारा कई बार धमकी दी गई है, यहां तक ​​कि जान से मारने की धमकी भी दी गयी है. लेकिन इस बार मेरे बेटे को झूठे आरोपों में फंसाया गया है. हालांकि, तृणमूल नेतृत्व ने आरोपों को मानने से इनकार कर दिया है

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें