1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 latest news police arrested bjp agent from booth in bengal amid voting avh

बंगाल में मतदान के बीच बूथ से पुलिस ने किया बीजेपी एजेंट को गिरफ्तार, ये है आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP Candidate DR Subrato Saha
BJP Candidate DR Subrato Saha
Twitter

दक्षिण कोलकाता के रासबिहारी सीट से बीजेपी कैंडिडेट सुब्रत साहा के एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एजेंट बूथ पर मतदाताओं के साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था. वहीं बीजेपी कैंडिडेट सुब्रत साहा ने साजिश का आरोप लगाया है और मामले को बेबुनियाद बताया है.

बांग्ला चैनल की रिपोर्ट के अनुसार अलीपुर थाने की पुलिस ने रासबिहारी के बीजेपी कैंडिडेट सुब्रत साहा के एजेंट को अरेस्ट कर लिया है. एजेंट पर मतदाताओं के साथ अभद्रता का आरोप है. घटना के बाद बीजेपी ने पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाई है.

वहीं रासबिहारी विधानसभा में टीएमसी ने सेंट्रल फोर्स पर गंभीर आरोप लगाया है. टीएमसी ने कहा है कि सेंट्रल फोर्स मतदाताओं का धमका रही है और बीजेपी के पक्ष में मतदान कराने का दबाव बना रही है. टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान बूथ के पास हंगामा भी किया.

ये है कैंडिडेट- दक्षिण कोलकाता का रासबिहारी सीट टीएमसी का गढ़ माना जाता है. तृणमूल कांग्रेस ने इस बार यहां से कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर परिषद के सदस्य देवाशीष कुमार (देवा दा) को कैंडिडेट बनाया है. वहीं भाजपा ने पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) सुब्रत साहा को टिकट दिया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें