1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 jdu also ready to beat in bengal elections list of 15 star campaigners release doubts remain over nitish kumar for coming in bengal

Bengal Assembly Election 2021: बंगाल चुनाव में ताल ठोकने को JDU भी तैयार,15 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, नीतीश कुमार पर संशय बरकरार

By Guest Contributor
Updated Date
 बंगाल चुनाव में ताल ठोकने को JDU भी तैयार,15 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी,
बंगाल चुनाव में ताल ठोकने को JDU भी तैयार,15 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी,
प्रभात खबर

Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में टीएमसी, बीजेपी, संयुक्त मोर्चा के साथ ही जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) पार्टी भी चुनाव में ताल ठोकने के लिए तैयार हो गयी है. जेडीयू ने बंगाल में चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इसके साथ ही जेडीयू के स्टार प्रचारकों का बंगाल आना भी शुरू हो गया है. हालांकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बंगाल में आकर जेडीयू के लिए चुनाव प्रचार करने पर संशय बरकरार है.

बता दें कि बंगाल में 45 सीटों पर जडीयू ने अपने कैंडिडेट्स को चुनावी मैदान में उतारा है. बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए जेडीयू ने 15 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की हैं जिसमें नीतीश कुमार का नाम सबसे ऊपर है. हालांकि, जेडीयू के बंगाल चुनाव के प्रभारी गुलाम रसूल बलियावी पहले ही बंगाल आ चुके हैं और चुनाव प्रचार में जुट गये हैं. वहीं स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल नेता भी बंगाल आने की तैयारी में हैं.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बंगाल रवाना हो चुके हैं. श्रवण कुमार का दावा है जेडीयू पूरी ताकत के साथ बंगाल में चुनाव लड़ रही है. बंगाल की जनता नीतीश कुमार का सम्मान भी करती है. हमे पूरा विश्वास है बंगाल में जेडीयू अच्छा प्रदर्शन करेगी.जेडीयू की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, केसी त्यागी, ललन सिंह , रामनाथ ठाकुर, अशोक चौधरी, श्रवण कुमार, संजय झा, संतोष कुशवाहा, चंदेश्वर चंद्रवंशी, ग़ुलाम रसूल बलियावी, कहकशां परवीन, रविंद्र सिंह, अशोक दास, बबलू महतो शामिल हैं.

बता दें कि बंगाल में जेडीयू ने 45 कैंडिडेट्स को मैदान में उतारा है. जेडीयू के दूसरे राज्यों में विधानसभा चुनाव में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. मगर, बंगाल में जेडीयू को अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. जेडीयू ने उन्हीं कैंडिडेट्स को चुनाव में उतारा है जिन्हें टीएमसी और बीजेपी ने टिकट नहीं दिया हैं. इन कैंडिडेट्स के जरिए बंगाल में अपनी छाप छोड़ने की दौड़ में जेडीयू पार्टी उतर गयी है. बंगाल में नीतीश कुमार आयेंगे या नहीं, इसको लेकर अभी छवि साफ नहीं हो सकी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें