1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 independent candidate roaming with gun in chakdah arrested arms recovered in nadia bengal

चकदह में बंदूक लेकर घूम रहे निर्दलीय कैंडिडेट गिरफ्तार, हथियार बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चकदह में बंदूक लेकर घूम रहे निर्दलीय कैंडिडेट गिरफ्तार, हथियार बरामद
चकदह में बंदूक लेकर घूम रहे निर्दलीय कैंडिडेट गिरफ्तार, हथियार बरामद
prabhat khabar

कोलकाता : शनिवार को पांचवें चरण के मतदान के दौरान नदिया जिले के चकदह में मतदान केंद्र के पास कथित तौर पर बंदूक लेकर घूम रहे निर्दलीय कैंडिडेट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कैंडिडेट की पहचान कौशिक भौमिक के रूप में हुई है.उनके कब्जे से एक सिंगल शटर बंदूक भी जब्त की गयी है. हालांकि कौशिक भौमिक को गिरफ्तार करने पहुंची सेंट्रल फोर्स के जवान के साथ कौशिक के परिजनों ने बाधा उत्पन्न किया है.बाद में उन्हें पुलिस वैन में चढ़ाया गया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार वोटिंग के दौरान चकदह के तालतला इलाके में रामलाल एकेडमी हाई स्कूल के 44 और 45 नंबर मतदान केंद्र के पास निर्दलीय कैंडिडेट कौशिक भौमिक की जेब में बंदूक नजर आई थी. मीडिया में इसका वीडियो वायरल किया गया था. मीडिया में वीडियो सामने आने के बाद चुनाव आयोग ने जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की थी. उसी मामले में अपराह्न पुलिस की टीम उनके घर पहुंची और उन्हें जबरदस्ती गोद में उठा कर थाने ले गयी.

हालांकि कौशिक भौमिक को उठाकर ले जाने के दौरान उनके परिजनों ने पुलिस और सेंट्रल फोर्स का विरोध किया. वहीं गिरफ्तार कर ले जाने के दौरान पुलिस के सामने कौशिक भौमिक ने कुछ और ही दावा किया है. उन्होंने बताया, वो मतदान केंद्र के पास गए थे उसी समय कुछ अपराधियों पर उनकी नजर पड़ी जो बंदूक लेकर आम मतदाताओं को डरा रहे थे. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर उन्होंने उन अपराधियों का पीछा किया.

मगर उन अपराधियों ने कौशिक पर बंदूक फेंक कर हमला किया और फरार हो गये. इसके बाद कौशिक भौमिक ने दावा किया, उसी बंदूक को उठाकर वह जेब में रखे थे और जमा करने के लिए पुलिस के पास जा रहे थे. ये बंदूक उनकी नहीं है. उन्हें फंसाया जा रहा है. वहीं स्थानीय लोगों का भी आरोप है, सुबह से ही टीएमसी समर्थक इलाके में लोगों को बंदूक दिखाकर डरा रहे हैं. कौशिक भौमिक के कब्जे से पुलिस ने एक सिंगल शटर देसी बंदूक जब्त की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें