1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 independent candidate attacked during election campaigning bjp accused in durgapur

दुर्गापुर में चुनाव प्रचार के दौरान निर्दलीय कैंडिडेट पर हमला, बीजेपी पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गापुर में चुनाव प्रचार के दौरान निर्दलीय कैंडिडेट पर हमला, बीजेपी पर आरोप
दुर्गापुर में चुनाव प्रचार के दौरान निर्दलीय कैंडिडेट पर हमला, बीजेपी पर आरोप
prabhat khabar

दुर्गापुर (अविनाश): दुर्गापुर शहर के इस्पात नगर स्थित कनिष्क मोड़ इलाके में शुक्रवार की शाम चुनाव प्रचार के दौरान निर्दलीय कैंडिडेट चंद्रमलिका बनर्जी पर हमला का आरोप सामने आया है. चंद्रमलिका बनर्जी ने घटना को लेकर बीजेपी समर्थकों पर आरोप लगाया है. इसके बाद घटना की शिकायत दुर्गापुर थाने में दर्ज करायी है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

घटना को लेकर निर्दलीय कैंडिडेट चंद्रमलिका बनर्जी का आरोप है चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कनिष्क मोड़ के निकट चुनाव प्रचार में वो व्यस्त थी. चुनाव प्रचार खत्म होते ही बाइक पर सवार होकर दो युवक आये और उनसे गाली-गलौज करने लगे. जब तक वो कुछ समझती, इससे पहले ही उन पर हमला कर दोनों युवक बाइक से फरार हो गये. चंद्रमलिका बनर्जी ने आरोप लगाया हमला करने वाले सभी बीजेपी कैंडिडेट लखन घुराई के समर्थक हैं.

चंद्रमलिका का यह भी आरोप है, लखन घुराई के खिलाफ चुनाव में निर्दलीय खड़े होने के बाद से ही चंद्रमलिका को विभिन्न तरीके से धमकाया जा रहा है. शुक्रवार सुबह भी उन्हें फोन पर धमकी दी गयी है. चंद्रमलिका का आरोप है, लखन घुराई के खिलाफ रंगदारी वसूलने का आॅडियो प्रकाशित होने के बाद ही उन पर साजिश के तहत हमला कराया गया है. प्रशासन को इस मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच करनी चाहिए. इस बारे में लखन घुराई से संपर्क करने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें