1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 in the middle of fifth phase voting first bjp worker beaten then thrown in the drain in burdwan bengal

बर्दवान में बीजेपी कार्यकर्ता को पीटकर ड्रेन में फेंका गया, टीएमसी पर लगा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्दवान में पहले बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा, फिर ड्रेन में फेंका
बर्दवान में पहले बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा, फिर ड्रेन में फेंका
prabhat khabar

बर्दवान/पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग चल रही है. पूर्वी बर्दवान में भी वोटिंग चल रही हैं. इस बीच बीजेपी कार्यकर्ता को पीटने और फिर उसे ड्रेन में फेंकने का मामला सामने आया है. घटना पूर्वी बर्दवान जिले के रसिकपुर की है. घटना को लेकर बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है. घायल भाजपा कार्यकर्ता की पहचान शांतनु राॅय के रूप में हुई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है, वोटिंग के दौरान शांतनु राॅय बर्दवान के दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के रसिकपुर के बूथ नंबर 43 पर एक बीजेपी बूथ एजेंट को खाना देने गए थे. आरोप है इस दौरान मौके पर 3-4 टीएमसी समर्थक मौके पर पहुंचे और उसकी पिटायी कर दी. इसके बाद उसे ड्रेन में फेंक कर फरार हो गए .इस घटना से रसिकपुर इलाके में तनाव फैल गया.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले रसिकपुर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के रोड शो पर पत्थरबाजी को लेकर इलाके में तनाव फैल गया था. वहीं इसके विरोध में टीएमसी की पार्टी आॅफिस में तोड़फोड़ की गई थी. वहीं आज बीजेपी कार्यकर्ता की पिटायी के बाद इलाके में फिर तनाव फैल गयी.

इस मामले में टीएमसी के जिला प्रवक्ता प्रसनजीत दास ने कहा उन्होंने सभी एजेंट को भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है. बीजेपी एजेंटों को भी खाना दिया गया है. उन्होंने कहा, बीजेपी एजेंट को खाना खिलाने के नाम पर अशांति पैदा करने की कोशिश की जा रही थी. बीजेपी का सुबह से ही बूथ पर कोई काम नहीं था. इसलिए खबरों में आने के लिए इस तरह का आरोप लगा रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें