1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 hill tarai dooars transport union supports vimal gurungs candidate said union is there for development in darjeeling in bengal

बंगाल चुनाव 2021: हिल तराई डुआर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन ने बिमल गुरुंग के कैंडिडेट को दिया समर्थन, कहा- विकास के लिए साथ है यूनियन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिल, तराई डुआर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन ने बिमल गुरुंग के कैंडिडेट को दिया समर्थन
हिल, तराई डुआर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन ने बिमल गुरुंग के कैंडिडेट को दिया समर्थन
prabhat khabar

आशीष बान्तवा: हिल तराई डुआर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन पेम्बा छिरिंग ओला को अपना समर्थन दे रहे हैं. शहर के गोरखा दु:ख निवारक सम्मेलन भवन के लाइब्रेरी हाल में हिल तराई डुआर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन का सभा संपन्न हुआ. इस सभा में यूनियन के केन्द्रीय अध्यक्ष प्रदीप लामा, मिलन बराईली समेत कई सदस्य उपस्थित रहे. इस सभा में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के बिमल गुरुंग गुट के दार्जिलिग विधानसभा सीट के कैंडिडेट पेम्बा छिरिंग ओला,मोर्चा नेता प्रियबर्धन राई,अनमोल थापा भी मौजूद थे.

इस सभा में हिल तराई डुआर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन ने दार्जिलिग विधानसभा के कैंडिडेट पेम्बा छिरिंग ओला को समर्थन देने की घोषणा की है. यूनियन के वरिष्ठ कार्यकर्ता मिलन बराइली ने कहा, गाड़ी चालकों की समस्याओं को लेकर बिमल गुरुंग को बताया था. समस्या सुनने के बाद ही उसका समाधान पिछले जनवरी महीने में कर दिया गया. गाड़ी चालकों की समस्याओं का समाधान करने के लिए इस बार भी बिमल गुरुंग की पार्टी को समर्थन देना होगा और उन्हें विजयी बनाना होगा.

इस सभा से ही कैंडिडेट पेम्बा छिरिंग ओला ने कहा, वो सिर्फ चुनाव के दौरान ही नहीं बल्कि अन्य दिनों में भी उनके साथ रहेंगे और उनके लिए काम करेंगे. मालूम हो कि पहाड़ के तीन सीटों के साथ टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने गठबंधन किया हैं और तीन सीटों को गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के लिए छोड़ा हैं. इस बाबत विमल गुरुंग ने अपने तीन कैंडिडेट्स को तीन सीटों दार्जीलिंग, कलिम्पोंग और कर्सियांग में उतारा हैं. हालांकि निर्दलीय उम्मीदवार पेम्बा छिरिंग ओला को विमल गुरुंग की पार्टी ने समर्थन दिया हैं. बता दें कि 17 अप्रैल को पांचवें चरण की वोटिंग होनी हैं. शनिवार को दार्जीलिंग के 5 सीटों समेत 6 जिलों के 45 सीटों पर वोटिंग होनी हैं, जिसका फैसला 2 मई को होगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें