1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 gjms bimal gurung and vinay tamang faction breaks down 46 families join grmm in darjeeling

GJM के बिमल और बिनय गुट में टूट, 46 परिवारों ने थामा GRMM का दामन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
GJM के बिमल और बिनय गुट में टूट, 46 परिवारों ने थामा GRMM का दामन
GJM के बिमल और बिनय गुट में टूट, 46 परिवारों ने थामा GRMM का दामन
prabhat khabar

दार्जीलिंग (आशीष बान्तवा): दार्जीलिंग में चुनाव के बाद गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के दो विंग्स बिमल गुट और विनय गुट में टूट देखी गयी. दोनों गुटों के समर्थको ने जिले में गोरखा राष्ट्रीय मुक्ति मोर्चा (जीआरएमएम) का दामन थामा है. जानकारी के मुताबिक विजनबारी क्षेत्र के विभिन्न गांव से जीजेएम बिमल गुट और विनय गुट के 46 परिवारों ने आज गोरखा राष्ट्रीय मुक्ति मोर्चा (जीआरएमएम) का दामन थामा है. इसकी जानकारी प्रचार प्रसार सचिव अमोद लकान्द्री ने दी.

प्रचार प्रसार सचिव अमोद लकान्द्री ने बताया विजनबारी क्षेत्र के नया नूर ग्राम परबोंग,चोसे ढुग्गा आदि क्षेत्र के जीजेएम विनय गुट और विमल गुट के परिवारों ने जीआरएमएम का झण्डा थाम लिया है. इन समर्थकों को जीआरएमएम के उपाध्यक्ष गाइस सुब्बा,आरसी गुरूंग ने खदा पहनाकर स्वागत किया है और समर्थकों को पार्टी का झण्डा थमाया.

जीआरएमएम का दामन थामने के बाद समर्थकों ने जीआरएमएम अध्यक्ष मन घिसिंग द्वारा दिये गये मार्ग को अनुसरण करने का भी वचन दिया है. बता दें कि अभी जीआरएमएम पहाड़ पर बीजेपी को समर्थन दे रही हैं. वहीं जीजेएम बिमल और विनय तमांग टीएमसी के समर्थन में हैं. हालांकि विनय तमांग ने चुनाव में अपने कैडिडेट भी खड़े किये थे.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें