1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 from tollygunge assembly constituency bjp candidate babul caught fake voter police on the spot in the fourth phase of election in bengal

Bengal Election 2021: हाॅटसीट टालीगंज में बवाल, बीजेपी कैंडिडेट बाबुल ने पकड़ा 'फर्जी वोटर', मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हाॅटसीट टालीगंज में बवाल, बीजेपी कैंडिडेट बाबुल ने पकड़ा 'फर्जी वोटर', मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस
हाॅटसीट टालीगंज में बवाल, बीजेपी कैंडिडेट बाबुल ने पकड़ा 'फर्जी वोटर', मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस
प्रभात खबर (फाइल फोटो)

Bengal Election 2021: दक्षिण 24 परगना जिले के हाॅटसीट टालीगंज में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान उस वक्त बवाल मच गया जब बीजेपी कैंडिडेट ने मतदाताओं की लाइन में खड़े एक फर्जी वोटर को पकड़ा. घटना की सूचना पाकर बांसद्रोणी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. बता दें कि 7 अप्रैल को ही बांसद्रोणी थाने के ओसी का तबादला किया गया हैं.

वहीं इस घटना को लेकर टीएमसी का आरोप है इस तरह की कोई घटना नहीं हैं. बाबुल सुप्रियो ने आकर इलाके की शांति भंग की हैं. इस घटना को लेकर इलाके में तनाव है. जानकारी के मुताबिक टालीगंज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ब्रह्मपुर के निभा नंद स्कूल के बाहर आज सुबह मतदाताओं की लंबी लाइन लगी थी. वहां बीजेपी के सांसद और कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो भी वोटिंग कैसे चल रही हैं, इसका दौरा करने के लिए पहुंचे.

इस दौरान बाबुल सुप्रियो ने एक वोटर को पकड़ा जिसके पास फर्जी वोटर आईडी कार्ड मिला. इसके बाद ही टीएमसी और बीजेपी में विवाद शुरू हो गयी. टीएमसी का आरोप है, वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से हो रही थी, मगर बाबुल सुप्रियो के पहुंचने से ही इलाके में तनाव पैदा हो गयी. वहीं बाबुल सुप्रियो का आरोप है, यहां फर्जी वोटर्स से वोट दिलवाया जा रहा था, जिसे उन्होंने पकड़ लिया.

बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो ने घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया हैं. वहीं दूसरी तरफ, घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि पुलिस की तरफ से अभी पूरी सूचना नहीं मिली हैं. पुलिस ने बताया, उक्त इलाके में गड़बड़ी की खबर मिली हैं. पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया हैं. सूत्रों ने बताया कि ब्रह्मपुर का यह मुस्लिम बहुल इलाका हैं.

ब्रह्मपुर इलाके में 70 प्रतिशत वोटर्स मुस्लिम हैं. मालूम हो कि टालीगंज टीएमसी का गढ़ माना जाता हैं. यहां से टीएमसी के मंत्री अरूप विश्वास अपनी चौथी पारी खेलने के लिए मैदान में उतरे हैं. वहीं बीजेपी ने सांसद और गायक बाबुल सुप्रियो को टालीगंज फतह करने के लिए चुनावी मैदान में उतारा हैं. दोनों में से कौन करेगा जनता के दिल पर राज, इसका फैसला 2 मई को होगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें