1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 fourth phase latest update pm modi questions tmc supremo mamata banerjee over evm capf and election commission in krishnanagar election campaign abk

PM मोदी का ‘Didi O Didi’ राग, कृष्णानगर की रैली में फिर पूछा- EVM से इतना डर क्यों दीदी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी का ‘Didi O Didi’ राग
PM मोदी का ‘Didi O Didi’ राग
प्रभात खबर ग्राफिक्स

PM Modi Krishnanagar Rally Update: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के दौरान शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बैक-टू-बैक चुनावी रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के उन बयानों का जिक्र करके जवाब दिया, जिसमें उन्होंने सेंट्रल फोर्सेज, ईवीएम और चुनाव आयोग पर सवाल उठाए थे. सभा में पीएम मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के हर आरोप का जवाब दिया.

ममता दीदी को हार से हताशा: पीएम मोदी

बंगाल के कृष्णानगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा दीदी (ममता बनर्जी) चुनाव आयोग, केंद्रीय सुरक्षा बलों, ईवीएम पर आरोप लगा रही हैं. ममता दीदी तो अपने पोलिंग एजेंट्स को भी नहीं बख्श रही हैं. ममता दीदी अपनी हार देखकर हताश हो चुकी हैं. वो पश्चिम बंगाल के मतदाताओं को बेइज्जत कर रही हैं. दीदी ओ दीदी, अब पश्चिम बंगाल के लोग आपसे और संवेदनशीलता की उम्मीद नहीं कर सकते हैं. पीएम मोदी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी ने जनता की उम्मीदों को तोड़ दिया है. यही कारण है कि वो उलजलूल बयान देने में जुटी हैं. वो चुनावी मंच से कुछ भी कह रही हैं.

अल्पसंख्यक वोटर्स, ममता और पीएम मोदी

पीएम मोदी ने संबोधन में एक बार फिर ममता बनर्जी का नाम लेकर अल्पसंख्यक वोट बैंक पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि दीदी की गुस्से के पीछे बड़ी वजह है. दीदी ने लोगों के भरोसे को तोड़ा है. अल्पसंख्यक वोटर्स का भरोसा भी दीदी ने तोड़ा है. यही कारण है कि उनको गुस्सा आ रहा है. इसके पहले भी पीएम मोदी ने पिछले दिनों अल्पसंख्यक वोटर्स के बहाने ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया था. उस समय पीएम मोदी ने कहा था कि ममता दीदी चुनावी मंच से अल्पसंख्यक वोट बैंक से साथ देने की अपील कर रही हैं. अगर हम हिंदू वोट बैंक के साथ आने की अपील करें तो हमें आयोग की नोटिस मिलेगी.

तो, अमित शाह का बदला पीएम मोदी ने लिया?

अगले पश्चिम बंगाल के पहले और दूसरे चरण की बात करें तो दो चरणों में 61 सीटों पर वोटिंग हुई थी. इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था बीजेपी को 61 में से 50 सीटें मिलेंगी. इसके बाद ममता बनर्जी ने तंज कसा था कि क्या अमित शाह ने ईवीएम में घुसकर देख लिया है. कई मौकों पर ममता बनर्जी ईवीएम का राग छेड़ चुकी हैं. पिछले दिनों लोगों से सेंट्रल फोर्सेज को जवाब देने की अपील भी की थी. जब शनिवार को पीएम मोदी ने कृष्णानगर में चुनावी सभा को संबोधित किया तो उन्होंने ईवीएम, चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों का जिक्र करके टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को करारा जवाब दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें