1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 first phase violence bjp accuses tmc for killing party supporter mangal soren in kharagpur police investigation going on abk

खड़गपुर में BJP कार्यकर्ता की मौत, TMC पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप, इलाके में तनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खड़गपुर में BJP कार्यकर्ता की मौत
खड़गपुर में BJP कार्यकर्ता की मौत
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bengal Election First Phase Violence: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में पांच जिलों की 30 सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं, चुनाव के दौरान हिंसा की खबरें भी सामने आ रही है. ताजा मामला खड़गपुर के केशियारी थाना के बेगमपुर इलाके से सामने आया है. जहां एक बीजेपी समर्थक का शव उसके ही घर के आंगन से बरामद किया गया है. मृतक की शिनाख्त मंगल सोरेन के रूप में की गई है.

टीएमसी पर कार्यकर्ता की हत्या का आरोप

मृतक परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की रात को मंगल सोरेन घर में नही था. दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि मंगल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मंगल सोरेन की मौत का जिम्मेदार टीएमसी को बताया जा रहा है. बीजेपी ने मामले की जांच करके दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी के गुंडे इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और पुलिस खामोश है.

बीजेपी और टीएमसी के बीच लगातार झड़प

बंगाल चुनाव के पहले चरण में टीएमसी-बीजेपी में लगातार झड़प की खबरें आ रही हैं. पटाशपुर में भी शुक्रवार की रात दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच बमबाजी हुई थी. मामले की जांच करने पहुंचे एक दारोगा पर भी हमला किया गया. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इलाके में तनाव की खबरें भी सामने आई है. तनाव को देखते हुए पटाशपुर में बड़ी संख्या में केंद्रीय बलों की तैनाती की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें