1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 fifth phase bjp polling agent kidnapped amidst violence in bengal election tmc accused pwn

बंगाल चुनाव में जारी हिंसा के बीच बीजेपी पोलिंग एजेंट का अपहरण, टीएमसी पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव में जारी हिंसा के बीच बीजेपी पोलिंग एजेंट का अपहरण, टीएमसी पर आरोप
बंगाल चुनाव में जारी हिंसा के बीच बीजेपी पोलिंग एजेंट का अपहरण, टीएमसी पर आरोप
फाइल फोटो.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में भी मतदान के दौरान हिंसा में कोई कमी नहीं देखी जा रही है. राज्य के अलग अलग हिस्सों से हिंसक घटनाओं की खबरें आ रही हैं. हिंसा को देखते हुए आयोग की तैयारियों पर सवाल खड़ें हो रहे हैं. इस बीच यहां के मीनाखां इलाके में भारतीय जनता पार्टी के पोलिंग एजेंट का अपहरण हो गया है.

बीजेपी कार्यकर्ता के अपहरण का आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लोगों पर लगा है. आरोप है कि सुबह से ही भाजपा का पोलिंग एजेंट लापता है. घरवालों ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसे मारपीट कर अपहरण कर लिया है.

अपहरण के बाद बीजेपी कार्यकर्ता के घरवाले अनहोनी की आशंका भी जता चुके हैं. उन्होंने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश की गई लेकिन आरोप है कि पुलिस ने शिकायत तक दर्ज नहीं की। यहां तक कि पुलिस पर्यवेक्षक को इस बारे में जानकारी देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

शनिवार को हो रहे पांचवें चरण के चुनाव के दौरान एक उत्तर 24 परगना के कुमाहट्टी में बीजेपी पोलिंग एजेंट की मौत हो गयी. मृतक एजेंट के भाई ने बताया की मृतक का नाम अभीजीत सामंत था. वहीं चुनाव आयोग ने कमरहट्टी में बूथ संख्या 107 पर भाजपा के एक पोलिंग एजेंट की अचानक मौत पर रिपोर्ट मांगी है. बता दें कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच कई जगहों से हिंसा की भी खबरे आ रही हैं. वोटिंग शुरू होने के बाद नदिया और उत्तर 24 परगना से हिंसा की खबरे आयी हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें