1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 fake news regarding tollywood actor or tmc candidate of chandipur soham chakrabortys health

Bengal Assembly Election 2021 : TMC कैंडिडेट साेहम के स्वाइन फ्लू को लेकर उड़ी अफवाह, एक्टर ने दिया यह जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC कैंडिडेट साेहम के स्वाइन फ्लू को लेकर उड़ी अफवाह, एक्टर ने दिया यह जवाब
TMC कैंडिडेट साेहम के स्वाइन फ्लू को लेकर उड़ी अफवाह, एक्टर ने दिया यह जवाब
social media

Bengal Assembly Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में चंडीपुर से टीएमसी के स्टार कैंडिडेट सोहम चक्रवर्ती के स्वाइन फ्लू होने की फर्जी खबर वायरल कर दी गयी. हालांकि बाद में खुद सोहम ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर को गलत बताया. उनका कहना है कुछ लोगों ने यह खबर फैलायी कि मैं बहुत बीमार हूं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. हल्का बुखार था लेकिन अभी में बिल्कुल स्वस्थ हूं.

बता दें कि शनिवार को एक खबर जोरों से चर्चा में थी कि चुनाव प्रचार के दौरान सोहम स्वाइन फ्लू से ग्रसित हो गये हैं. मगर सोशल मीडिया के माध्यम से सोहम ने इस खबर का खंडन किया. उन्हाेंने बताया कि मेरी तबीयत खराब होने की खबर से मेरे प्रशंसक चिंतित हो गये थे. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है. विभिन्न पोर्टल में जो खबर दी गयी है मैं उतना भी बीमार नहीं हूं.

सोहम ने बताया कि मुझे हल्का बुखार था और रुटिन चेकआप के लिए केवल एक दिन के लिए कोलकाता आया था. अभी मैं पूरी तरह ठीक हूं. आप सभी से कल (रविवार) चंडीपुर में फिर मुलाकात करूंगा. बता दें कि रविवार को सोहम के लिए टीएमसी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी चंडीपुर में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. इस बाबत उन्होंने चंडीपुर की जनता को तैयार रहने को कहा है.

इसके साथ ही सोहम ने अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी के प्यार और दुआं के लिए आभारी हूं. मेरी सभी रिपोर्ट एकदम ठीक है. कल चंडीपुर में सभा है. आप सभी का प्यार चाहिए और इस सभा में आपकी ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थिति के लिए निवदेन करता हूं. बता दें कि सोहम की तबीयत खराब होने की खबर से उनके प्रशंसक चिंतित हो गये थे. एक दिन के विश्राम के बाद रविवार से फिर सोहम चुनाव प्रचार करेंगे. बता दें कि चंडीपुर में दूसरे फेज के तहत 1 अप्रैल को चुनाव होना है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें