1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 explosion in empty toilet in birbhum before election in this district bengal election 2021

चुनाव से पहले दहला बीरभूम, खाली टॉयलेट में विस्फोट से इलाके में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव से पहले दहला बीरभूम, खाली टॉयलेट में विस्फोट से इलाके में हड़कंप
चुनाव से पहले दहला बीरभूम, खाली टॉयलेट में विस्फोट से इलाके में हड़कंप
प्रभात खबर

बीरभूम (मुकेश तिवारी): पश्चिम चुनाव से पहले बीरभूम में बम विस्फोट की घटना से इलाके में हड़कंप है. बीरभूम में आठवें चरण 29 अप्रैल को वोटिंग है. बीरभूम जिले के नानूर थानांतर्गत किर्णाहर गांव के काफूरपुर में लाल्टू शेख के खाली टाॅयलेट में बम विस्फोट की घटना घटी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. हालांकि, इस घटना को लेकर गांव के लोग कई तरह के आरोप लगा रहे हैं.

गांव के कुछ लोगों का आरोप है, टाॅयलेट में पहले से ही बम छिपाकर रखा गया था. किसी कारणवश वहां मौजूद बम में विस्फोट हो गया. सोमवार सुबह अचानक हुई विस्फोट की घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में है. एक ओर जहां आज राज्य के 5 जिलों में सातवें चरण की वोटिंग जारी थी. वहीं, बीरभूम जिले में हुई बम विस्फोट की घटना के बाद सनसनी व्याप्त है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह विस्फोट की तेज आवाज से पूरा इलाका दहल गया. विस्फोट के बाद शौचालय ढह गई. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, घटना सुबह 9.30 से 10 बजे के बीच हुई. शुरूआती जांच में माना जा रहा है. बम को पहले से ही परित्यक्त शौचालय में इकट्ठा कर रखा गया था. हालांकि, धमाके के बाद आसपास के घरों में दरारें भी दिखाई दे रही है.

पुलिस का भी यही अनुमान है. शौचालय में बम छिपाकर कर रखे गए थे. किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए बम इकट्ठा किए गए थे. दरअसल, 29 अप्रैल को बीरभूम में चुनाव है. प्राथमिक अनुमान है, चुनाव में गड़बड़ी के लिए बमों को यहां इकट्ठा किया गया था. वहीं, लाल्टू शेख, जिसके शौचालय में विस्फोट हुआ है. ग्रामीणों को उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं, घटना के बाद से ही लाल्टू फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें