1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 during fourth phase of election voter threatened for protesting cellotep on party symbol vandalizing car case registered in police station in budge budge bengal

Bengal Election 2021 : पार्टी सिंबल पर सेलोटेप लगे होने का विरोध करने पर वोटर को धमकी, कार में तोड़फोड़, थाने में मामला दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पार्टी सिंबल पर सेलोटेप लगे होने का विरोध करने पर वोटर को धमकी, कार में तोड़फोड़
पार्टी सिंबल पर सेलोटेप लगे होने का विरोध करने पर वोटर को धमकी, कार में तोड़फोड़
prabhat khabar

नम्रता पांडेय : चौथे चरण की वोटिंग के दौरान दक्षिण 24 परगना जिले के बजबज विधानसभा सीट के एक बूथ पर पार्टी सिंबल पर सेलोटेप लगा देने का आरोप सामने आया हैं. इसका विरोध करने पर एक वोटर को धमकी और उसकी कार में तोड़फोड़ कर दी गयी. जानकारी के अनुसार बजबज विधानसभा सीट के तहत शिशु शिक्षा निकेतन स्कूल के पांच नंबर बूथ पर पार्टी चिन्ह की बटन पर सेलोटेप लगे होने का विरोध करने पर एक वोटर को धमकी दी गयी और कार में तोड़फोड़ की गयी.

जानकारी के अनुसार बजबज इलाके में रहने वाले संजीत कुमार बक्शी अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर वोट देने मतदान केंद्र पर गये थे. जब वो मतदान केंद्र पर वोट देने पहुंचे तब उन्होंने देखा ईवीएम मशीन में एक पार्टी सिंबल के बटन पर सेलोटेप लगा हुआ हैं. यह देखकर संजीत ने वहां मौजूद पोलिंग आॅफिसर को इसकी शिकायत की. इसके बाद वो मतदान केंद्र से बाहर निकलें.

संजीत कुमार बक्शी का आरोप है जैसे ही वो अपनी कार के पास पहुंचे, वहां कुछ युवक आ गये और उनकी कार में तोड़फोड़ करने लगे. जब उन्होंने और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तब उनके परिवार के साथ भी युवकों ने बदतमीजी की और गाली- गलौज की. इसके साथ युवकों ने उन्हें यह भी धमकी दी गयी कि उसे इसी इलाके में रहना हैं. अगर उसने ज्यादा विरोध जताया तो उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा. इसके बाद स घटना को लेकर बक्शी परिवार की तरफ से स्थानीय बजबज थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

चुनाव आयोग की तरफ से बताया गया, इस तरह की घटना की शिकायत मिली है. इस घटना में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके अलावा किसी पार्टी के सिंबल पर सेलोटेप लगाया था, उसका खुलासा नहीं हो सका है. वहीं इस घटना के बाद इलाके के लोग भी भयभीत हो गये मगर बाद में पुलिस सुरक्षा के बीच इस इलाके में शांति से मतदान संपन्न हुआ. मालूम हो कि बेहला पूर्व और चुंचुड़ा में बीजेपी कैंडिडेट्स की कार में भी तोड़फोड़ की गयी हैं. बता दें कि चौथे चरण में दक्षिण 24 परगना जिले की 11 सीटों पर वोटिंग हुई हैं. चौथे चरण में 5 जिलों की 44 सीटों पर वोटिंग हुई हैं, जिसका रिजल्ट 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें