1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 during election large number of weapons recovered two notorious criminal arrested in malda bengal

वोटिंग के बीच मालदा से बड़ी संख्या में हथियार बरामद, दो कुख्यात गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोटिंग के बीच मालदा से बड़ी संख्या में हथियार बरामद, दो कुख्यात गिरफ्तार
वोटिंग के बीच मालदा से बड़ी संख्या में हथियार बरामद, दो कुख्यात गिरफ्तार
prabhat khabar

मालदा (कौशिक दे) : मालदा में सातवें चरण की वोटिंग चल रही है. वोटिंग के बीच वैष्णवनगर थाने की पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार जब्त की और दो कुख्यात को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताा, सोमवार सुबह नेशनल हाईवे 34 से सटे 18 मील इलाके से दो कुख्यातों को गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से सात पाइप गन और एक मस्कट बरामद की गयी है. पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपी की पहचान अलीवर्दी विश्वास (21) और समर मंडल (42) के रूप में हुई हैं.

गिरफ्तार आरोपी वैष्णवनगर थाने के तीनसथदिघी इलाके के रहने वाले बताये गये हैं. जिले के पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा यह पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही हैं. इन दो कुख्यात को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया गुप्तचरों से सूचना मिली थी, हथियारों की तस्करी होने वाली है. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उन दोनों तस्करों को पकड़ा. उनके पास एक बैग बरामद हुई, जिनकी तलाशी लेने पर हथियार बरामद की गयी. फिलहाल, उन दोनों से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही हैं, हथियारों की तस्करी कहां की जानी थी.

बता दें कि आज मालदा, मुर्शिदाबाद, दक्षिण दिनाजपुर, पश्चिम बर्दवान और साउथ कोलकाता में वोटिंग हो रही है. मालदा जिले की छह विधानसभा सीट पर वोटिंग हो रही है. पुलिस का कहना है, चुनाव में दोनों कुख्यात अशांति फैलाने की योजना बना रहे थे लेकिन इससे पहले ही दोनों को धर दबोचा गया. पुलिस ने बताया, बरामद हथियारों की कीमत 1 लाख रुपये के आसपास है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें