1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 dissatisfaction with candidates 17 district officials resign in nadia

Bengal Election 2021: BJP कैंडिडेट्स से नाराज 17 शीर्ष जिला पदाधिकारियों का इस्तीफा, इस कारण बढ़ा विवाद

By Guest Contributor
Updated Date
Bengal Election 2021
Bengal Election 2021
Prabhat Khabar

कल्याणी: नदिया जिले के अधिकांश केंद्रों पर भाजपा उम्मीदवारों से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवारों के नामों के एलान के बाद हंगामा तेज कर दिया है. लोगों ने सड़क जाम करके हंगामा किया. स्थिति यहां तक ​​पहुंच गयी है 17 शीर्ष जिला पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

सूत्रों ने बताया कि पार्टी के उपाध्यक्ष, सचिव और युवा मोर्चा के नेता सहित 17 लोगों के त्याग पत्र नदिया जिला दक्षिण अध्यक्ष अशोक चक्रवर्ती को सौंपे गये. चूंकि उम्मीदवार को पसंद नहीं किया गया था, शांतिपुर में 34 नंबर राष्ट्रीय सड़क पर टायर जलाकर धरना प्रदर्शन किया.

राणाघाट उत्तर-पश्चिम केंद्र के उम्मीदवार के खिलाफ गुस्से में नदिया जिले के दक्षिण के मुख्य कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी. पार्टी कार्यालय को आग लगाकर ताला बंद कर दिया गया था. भाजपा कार्यकर्ता धंतला में रेल अवरोध किया. कल्याणी के उम्मीदवार पर बाहरी होने का आरोप लगाया गया है और विरोध प्रदर्शन में पूरे दिन आगजनी की गयी.

इस बार विरोध प्रदर्शन इतने चरम स्तर पर पहुंच गया कि 17 जिला पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया. इस बारे में संपर्क करने पर जिलाध्यक्ष अशोक चक्रवर्ती ने कोई जवाब नहीं दिया. बताया जाता है कि उम्मीदवारों को लेकर नदिया जिले में विरोध स्वाभाविक रूप से जिला भाजपा को शर्मिंदा करेगा.

Posted by - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें