1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjees attack on union home minister amit shahs tweet on the death of an old woman in nimta said he write anything

Bengal Election 2021: 'नया नया ट्वीट करना सीखे हैं अमित शाह- कुछ भी लिख देते हैं', वृद्धा की मौत पर गृह मंत्री पर यूं भड़कीं ममता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वृद्धा की मौत पर गृह मंत्री पर भड़कीं ममता
वृद्धा की मौत पर गृह मंत्री पर भड़कीं ममता
प्रभात खबर

Bengal Election 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज का चुनाव 1 अप्रैल को होने वाला है. मगर, सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ता की मां शोभा मजूमदार की मौत के बाद राजनीति सरगर्मी शुरू हो गयी है. इसके साथ ही बीजेपी और टीएमसी में ट्विटर वार भी छिड़ गया है. वृद्धा की मौत पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के ट्वीट पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने तीखा हमला बोला है. पूर्व मिदनापुर के ठाकुरचौक में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने अमित शाह के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा बंगाल में कुछ होने पर ही सब एकसाथ टूट पड़ते हैं.

ममता बनर्जी ने कहा अपने जीवन में कभी ट्वीट जानते नहीं थे. अभी नया- नया ट्वीट करना सीखे हैं तो बंगाल को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. ममता बनर्जी ने कहा वो कुछ भी लिख देते हैं. वो फर्जी खबरों को ही ट्वीट करते हैं. उन्होंने कहा वृद्धा की मौत पर सब आरोप लगा रहे हैं. मेरे लिए किसी की भी मौत दुखदायी है. मगर मौत पर राजनीति शुरू हो गयी है.

इस घटना को लेकर अमित शाह ट्वीट कर पूछ रहे हैं बंगाल में ये क्या हो रहा हैं? पर मैं यह पूछना चाहती हूं बंगाल का हाल जानने से पहले उत्तरप्रदेश, हाथरस का हाल बताये. राजस्थान, दिल्ली और बीजेपी शासित राज्यों का हाल बताये. वहां पर अपराध होते हैं तो कोई कुछ नहीं बोलता है. मेरे भी 3 समर्थकों की बीजेपी समर्थकों ने कुछ दिन पहले हत्या की थी. बंगाल में कुछ होते ही विरोध के स्वर उठने लगते हैं.

इस जनसभा से ही उन्होंने अमित शाह पर एक के बाद एक तीखें हमले किये हैं. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर गुंडागर्दी करने का भी आरोप लगाया है. ममता बनर्जी ने कहा, गुंडागर्दी वहीं करता है जिसे पता है कि वो मैच हारने वाला है. बीजेपी समझ गयी है कि उसकी हार होने वाली है. इसलिए बाहर से गुंडों को बुलाया जा रहा है और गुंडागर्दी की जा रही है.

बता दें कि नंदीग्राम में दूसरे फेज में चुनाव होना है. नंदीग्राम फतह करने के लिए सोमवार को ममता बनर्जी ने धुआंधार चुनाव प्रचार शुरु किया है. नंदीग्राम 2 नंबर ब्लाॅक के खुदीराम मोड़ से ठाकुरचौक तक करीब 8 किलोमीटर ग्रामीण सड़क पर ह्वीलचेयर से पदयात्रा करने के बाद ममता बनर्जी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें