1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee verbally attack on union home minister amit shah on opinion polls in south 24 pargana patharpratima meeting in bengal

Bengal Chunav 2021: ओपिनियन पोल अमित शाह की दिमागी उपज, बोली ममता दीदी- 2 मई को जनता देगी करारा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओपिनियन पोल अमित शाह की दिमागी उपज, बोली ममता दीदी- 2 मई को जनता देगी करारा जवाब
ओपिनियन पोल अमित शाह की दिमागी उपज, बोली ममता दीदी- 2 मई को जनता देगी करारा जवाब
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी धुआंधार प्रचार में जुट गयी है. दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर वार किया है. उन्होंने कहा ओपिनियन पोल अमित शाह की अपनी दिमागी उपज है. वो ओपिनियन पोल में हेराफेरी कर रहे हैं. बंगाल की जनता इसका जवाब 2 मई को देगी.

ओपिनियन पोल बदलकर वो माहौल अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं. वो बताना चाह रहे रहैं कि बंगाल की जनता बीजेपी के पक्ष में है. मगर ऐसा नहीं है, वो खुद ही ओपिनियन पोल अपने पक्ष में करवा रहे हैं. बता दें कि बंगाल चुनाव को लेकर सभी मीडिया चैनल और संस्था अपना- अपना ओपिनियन पोल सामने ला रही है. ओपिनियन पोल के अनुसार चुनाव में बंगाल में बीजेपी की बढ़त देखी जा रही है.

इन ओपिनियन पोल के अनुसार बीजेपी की जीत और टीएमसी की हार का दावा किया जा रहा है. ममता बनर्जी का दावा है कि इस बार भी बंगाल की जनता टीएमसी का ही साथ देगी. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा अमित शाह कितना भी ओपिनियन पोल में हेराफेरी कर लें मगर बंगाल में जीत टीएमसी की होगी. बंगाल में 200 सीट का दावा करने वाली बीजेपी को 75 सीट से ज्यादा सीटें नहीं मिलेगी.

ममता बनर्जी ने यह भी कहा बंगाल में असली खेला होगा. बंगाल की जनता बीजेपी के साथ खेलेगी. बंगाल की जनता बीजेपी को हराकर टीएमसी को जीतायेगी. 2 मई को असली खेल होगा. उन्होंने पाथरप्रतिमा की जनसभा में बीजेपी के साथ ही कांग्रेस और वाममोर्चा पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा बीजेपी, कांग्रेस और वाम तीनों 'बी टीम' पार्टी है. कांग्रेस और वाम पार्टी यानी बीजेपी पार्टी है. तीनों ही मिलकर काम कर रही है. ममता बनर्जी ने कहा बंगाल का विकास टीएमसी करेगी. उन्होंने कई लोकलुभावन वादों को दाेहराकर टीएमसी को वोट देने की अपील की है

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें