1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee targets pm narendra modi says it takes 1000 rupees to cook free rice in galsi bengal

PM Modi पर ममता बनर्जी का निशाना, कहा- फ्री के चावल को पकाने में लगता है 1000 रुपये का सिलिंडर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi पर ममता बनर्जी का निशाना, कहा- फ्री के चावल को पकाने में लगता है 1000 रुपये का सिलिंडर
PM Modi पर ममता बनर्जी का निशाना, कहा- फ्री के चावल को पकाने में लगता है 1000 रुपये का सिलिंडर
social media

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग जारी हैं. वहीं बाकी तीन चरणों की वोटिंग के लिए बंगाल में एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी सभा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी भी धुआंधार चुनाव प्रचार कर रही हैं. पूर्वी बर्दवान के गलसी में चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, मैं फ्री में चावल देती हूं मगर उसे पकाने के लिए 1000 रुपये का सिलिंडर या 100 रुपये का केरोसिन लगता हैं.

केंद्र सरकार ने पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलिंडर और केरोसिन की कीमतों में इजाफा किया है. गैस सिलिंडर और केरोसिन की बढ़ती कीमतों ने महिलाओं का बजट बिगाड़ दिया हैं. चुनावी सभा से ममता बनर्जी ने महिला वोटर्स के साथ ही बंगाल की जनता से टीएमसी के पक्ष में वोट डालने की अपील की और साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी कैश (नकद) देकर वोट खरीद रही हैं.

ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता से कहा, बीजेपी से कैश (नकद) के बदले रसोई गैस मांगें. बीजेपी से कहिए हमें कैश नहीं गैस दिजीए. ममता बनर्जी ने कहा, मैं बंगाल की जनता को फ्री में चावल देती हूं. उनके भूख को दूर करने की कोशिश करती हूं लेकिन गैस सिलिंडर और केरोसिन की कीमतें इतनी ज्यादा है कि फ्री के चावल को पकाने के लिए 1000 रुपये का गैस सिलिंडर या 100 रुपये का केरोसिन खरीदना पड़ता हैं.

ममता बनर्जी ने कहा, अब वक्त आ गया है बीजेपी के साथ खेला करने का. ममता बनर्जी ने यह भी कहा, बीजेपी का राजनीतिक बहिष्कार करना चाहिए. बीजेपी को एक भी वोट ना दे. वहीं ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी हिंसा की राजनीति कर रहे हैं. अगर कोई विरोध कर रहा हैं तो उस पर बाहर से गुंडों को बुलाकर गोली मारी जा रही है.उन्होंने मोदी पर धर्म को लेकर राजनीति करने पर भी हमला बोला है. ममता बनर्जी ने कहा, मैं हर धर्म को मानती हूं. मगर, बीजेपी धर्म की राजनीति करती है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें