1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee target on bjp said we not let bjp to make gujarat in bengal

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी का BJP पर हमला,कहा- बंगाल को नहीं बनने दूंगी गुजरात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी का बीजेपी पर निशाना,कहा - बंगाल को नहीं बनने दूंगी गुजरात
ममता बनर्जी का बीजेपी पर निशाना,कहा - बंगाल को नहीं बनने दूंगी गुजरात
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत के लिए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी एड़ी चोटी का बल लगा दिया हैं. शुक्रवार को पूर्व बर्दवान में जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला.ममता बनर्जी ने कहा, बर्दवान और बंगाल को गुजरात नहीं बनने दूंगी. बंगाल को गुजरात बनने से रोकना है तो बीजेपी को हराना होगा.

बता दें कि शुक्रवार को पूर्व बर्दवान जिले के जमालपुर ,बर्दवान दक्षिण और मेमारी के 3 विधानसभा क्षेत्र में ममता बनर्जी की जनसभाएं हैं. इसी जनसभा में ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, बंगाल में 10 वर्षों में टीएमसी सरकार ने जितना विकास किया है, उतना दूसरी कोई सरकार नहीं कर सकती हैं. ममता बनर्जी ने कहा, चुनाव से पहले षड्यंत्र कर मेरा पैर तोड़ दिया.

ममता बनर्जी ने कहा, मैं बंगाल की मां और बहनों केआशीर्वाद से एक पैर से ही चुनावी वैतरणी पार करूंगी. इस दौरान ममता बनर्जी ने अपनी उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा टीएमसी की सरकार जो कहती हैं, वो करके दिखाती हैं. मगर दिल्ली की सरकार केवल झूठा वादा करती हैं. इसके अलावा ममता बनर्जी ने एक बार फिर कहा अगर टीएमसी की सरकार नहीं आयेगी तो बंगाल को दी जाने वाली सभी सरकारी योजनाएं बंद हो जायेगी.

बता दें कि ममता बनर्जी के इस बयान पर पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल की जनता को आश्वस्त किया है बीजेपी की सरकार बनने पर भी सभी योजनाएं चलती रहेगी. ममता बनर्जी ने बर्दवान की जनता से वोट अपील की और कहा टीएमसी की जीत के साथ ही बंगाल में कई और योजनाएं लागू होगी. ममता बनर्जी ने पुलिस पर भी निशाना साधा, कहा पुलिस अभी हमारी बात नहीं सुन रही हैं. बीजेपी के इशारे पर पुलिस काम कर रही हैं.

वहीं बीजेपी पर भी ममता बनर्जी ने एक के बाद एक हमला बोला और कहा, बीजेपी हमारे कैंडिडेट्स पर हमला करवा रही हैं. मगर, बीजेपी जितना भी हमला करें बंगाल में टीएमसी की ही जीत होगी. टीएमसी को मेरे जिंदा रहते कोई पराजित नहीं कर सकती हैं. ममता बनर्जी ने यह भी कहा, मैं जवानों का सम्मान करती हूं और उन्हें सैल्यूट करती हूं लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को कभी सैल्यूट नहीं कर सकती हूं. अमित शाह पर उन्होंने तंज कसा और कहा, उनकी आंखें देखकर ही लगता है दंगा करके आये हैं. ममता बनर्जी ने कहा, चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो, इसके लिए टीएमसी प्रयासरत हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें