1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee said from bolpur district president anubrata mondal will under house arrest this time then she will go to court

बोलपुर से ममता बनर्जी की हुंकार, अनुब्रत को इस बार किया गया नजरबंद, तो जाऊंगी कोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बोलपुर से ममता बनर्जी की हुंकार, अनुब्रत को इस बार किया गया नजरबंद, तो जाऊंगी कोर्ट
बोलपुर से ममता बनर्जी की हुंकार, अनुब्रत को इस बार किया गया नजरबंद, तो जाऊंगी कोर्ट
प्रभात खबर

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल में छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है. बाकी 2 चरणों की वोटिंग बाकी है. मगर दो चरणों की वोटिंग के बीच कोरोना संकट सामने आ गया है. कोरोना ने चुनावी प्रचार में ग्रहण लगा दिया है. चुनाव आयोग ने सभी प्रकार की रैली और सभा को रद्द करने का निर्देश दिया है. इसके अलावा सभा के लिए केवल 500 लोगों की उपस्थिति का निर्देश दिया गया है लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी समेत दिग्गजों ने अपनी चुनावी सभा और रैली पर रोक लगायी है.

हालांकि ममता बनर्जी केवल अपने कार्यकर्ताओं और कैंडिडेट्स को लेकर सभा कर रही है. बोलपुर में आज कार्यकर्ताओं की सभा में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीरभूम के कद्दावर टीएमसी नेता और जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को लेकर बड़ा एलान किया. ममता बनर्जी ने कहा, अगर इस बार भी अनुब्रत मंडल को नजरबंद किया जायेगा तो वो चुप नहीं बैठेंगी. वो इस मामले को लेकर कोर्ट में जायेंगी.

बता दें कि बीरभूम में चुनाव से पहले अनुब्रत मंडल को केंद्रीय एजेंसी आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है. अनुब्रत और उनके रिश्तेदारों पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप है. आज बोलपुर की कार्यकर्ता सभा से ममता बनर्जी ने कहा, हर बार ही चुनाव के दौरान अनुब्रत मंडल के साथ दुर्व्यव्हार किया जाता है. अनुब्रत मंडल को नजरबंद कर दिया जाता है. किसी को भी नजरबंद करना अपराध है.

ममता बनर्जी ने कहा, अगर इस बार भी अनुब्रत मंडल को नजरबंद किया जायेगा तो वो कोर्ट जायेंगी. इसके अलावा इस सभा से ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग और सेंट्रल फोर्स पर भी निशाना साधा है. सेंट्रल फोर्स पर अब तक बीजेपी के इशारे पर गोली चलाने का आरोप लगा रही थीं अब उन पर बंगाल में कोरोना संक्रमण फैलाने का भी आरोप ममता बनर्जी ने लगाया है. मालूम हो कि आठवें चरण में बीरभूम सहित 4 जिलों में वोटिंग होनी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें