1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee retaliated on pm narendra modis claim of victory said this is not delhis laddoo its bengals vote

Bengal Election 2021: PM Modi के जीत के दावे पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- ये दिल्ली का लड्डू नहीं, बंगाल का वोट है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi के जीत के दावे पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- ये दिल्ली का लड्डू नहीं, बंगाल का वोट है
PM Modi के जीत के दावे पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- ये दिल्ली का लड्डू नहीं, बंगाल का वोट है
twitter

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में आज तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है. अभी 5 चरणों की वोटिंग बाकी है. इससे पहले ही सभी पार्टियां अपनी- अपनी जीत का दावा कर चुकी हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के बंगाल जीत के दावे पर ममता बनर्जी ने जमकर निशाना साधा.कालचीनी में चुनाव प्रचार में उतरी ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा, ये दिल्ली का लड्डू नहीं है. ये बंगाल का वोट है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल में एक के बाद एक रैली में बीजेपी की जीत का दावा कर रहे हैं. नंदीग्राम में ममता बनर्जी के धरना प्रदर्शन को पीएम नरेंद्र मोदी ने उनका हार करार दिया है. आज चुनाव प्रचार में ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. ममता बनर्जी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा बंगाल की जनता मुझे जीत दिलाये. मेरी जीत आपकी जीत होगी. ये दिल्ली का लड्डू नहीं है. ये बंगाल का चुनाव है.

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने यहां जनता से अपील की कि आप हमें एक-एक कर जीत दिलाये, हम सरकार बनायेंगे. ममता बनर्जी ने दावा किया पहाड़ में शांति है. तराई और डुआर्स में भी शांति है. उन्होंने चुनावी सभा से कहा, पहाड़ में हम चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. पर मुझे पूरा विश्वास है कि आप हमें वोट देंगे ताकि टीएमसी की सरकार फिर बनें. बता दें कि पहाड़ के तीन सीट को ममता बनर्जी ने गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के लिए छोड़ दिया है.

ममता बनर्जी ने कहा,मुझे पूरा विश्वास है कि बंगाल की जनता टीएमसी को वोट देगी. नेपाली, आदिवासी सहित सभी पिछड़ी जाति टीएमसी को वोट देगी. मालूम हो कि आज तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है. वोटिंग के साथ ही बंगाल में चुनावी हिंसा भी हो रही हैं. ममता बनर्जी ने चुनावी हिंसा को लेकर चुनाव आयोग पर निष्क्रियता का आरोप लगाया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें