1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee now verbally attacked on pm narendra modis beard said by growing a beard no one can become rabindranath tagore

Bengal Chunav 2021: बरमूडा पहनने के बयान से नाराज ममता बनर्जी की नजर पीएम मोदी की दाढ़ी पर, कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बरमूडा पहनने के बयान से नाराज ममता बनर्जी की नजर, अब पीएम मोदी की दाढ़ी पर
बरमूडा पहनने के बयान से नाराज ममता बनर्जी की नजर, अब पीएम मोदी की दाढ़ी पर
Social Media

Bengal Chunav 2021: चुनाव में राजनीतिक पार्टियों का एक- दूसरे पर जुबानी हमले करना लाजमी है. मगर बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. बंगाल चुनाव पाॅलिटिकल ना होकर पर्सनल होता जा रहा है. कोई किसी को साड़ी छोड़कर बरमूडा पहनने की सलाह दे रहा तो कोई किसी को बंदर कह रहा है. अब तो किसी की नजर पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी पर पड़ गयी है.

संयुक्त मोर्चा के वाममोर्चा पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे कन्हैया कुमार ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा जितनी तेजी से पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी बढ़ रही है, उतनी तेजी से देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं. नरेंद्र मोदी की दाढ़ी पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी अब हमला बोला है. दरअसल, बरमूडा पहनने के बयान पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी नाराज है.

ममता बनर्जी ने इसका ठीकरा पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी पर फोड़ा है. पश्चिम मेदिनीपुर के चंद्रकोणा में जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नाम लिए बगैर पीएम मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी पर तंज कसा. उन्होंने कहा सिर्फ दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई कविगुरु रवींद्रनाथ टैगोर नहीं बन सकता है. सभी को चोर, लुटेरा बोलते हैं, पर खुद तो चोरों के नाना है. उनका यह भी कहना है बीजेपी देश की संपत्ति बेच रही है और बंगाल में आकर झूठे वादे कर रही है.

विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने वाली बीजेपी ही है. उन्होंने पीएम मोदी को आड़ हाथों लेते हुए कहा अगर घाटाल में मास्टर प्लान नहीं बना तो वो मोदी के दफ्तर के बाहर धरना में बैठ जायेंगी. बता दें कि ममता बनर्जी चुनाव प्रचार में उतरी है. वो तीन जनसभा को संबोधित कर रही है. चुनावी सभा में वो टीएमसी की उपलब्धियां गिना रही है और बीजेपी पर झूठे वादे करने को लेकर हमला बोल रही है.

ममता बनर्जी जनता को चेतावनी दे रही है अगर उनकी सरकार नहीं बनती है तो बंगाल की जनता कन्याश्री, रूपश्री और स्वास्थ्य साथी जैसे योजनाओं के लाभ से वंचित रह जायेगी. अगर योजनाओं का लाभ उठाते रहना चाहते हैं तो टीएमसी को वोट देने की अपील की है. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा बीजेपी को एक भी वोट ना दें. टीएमसी सर्वधर्म को सम्मान देती है लेकिन बीजेपी अन्य धर्म के यहां खाना भी नहीं खाती है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें