1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee is fearing death cm mamata banerjee accuses amit shah in burdwan

Bengal Chunav 2021: ममता को सता रहा है मौत का डर, बर्दवान में ममता बनर्जी ने लगाया अमित शाह पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता को सता रहा है मौत का डर, बर्दवान में ममता बनर्जी ने लगाया अमित शाह पर आरोप
ममता को सता रहा है मौत का डर, बर्दवान में ममता बनर्जी ने लगाया अमित शाह पर आरोप
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: बंगाल विधानसभा चुनाव की राह किसी भी पार्टी के लिए आसान नहीं हैं. चौथे चरण के चुनाव के पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को मौत का डर सताने लगा हैं. पूर्व बर्दवान के मेमारी में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा, चुनाव शुरू होने से पहले मेरे पैर को चोटिल कर दिया गया.अब मेरी हत्या की साजिश भी रची जा रही हैं.

पूर्व बर्दवान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने अमित शाह पर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, बिहार और उत्तरप्रदेश से गुंडों को बंगाल में लाया जा रहा है. इस जनसभा से ममता बनर्जी ने अमित शाह से सवाल पूछा, अमित शाह कितने रुपये आपके पास हैं? आपको क्या लगता हैं ऐसा ही स्थिति हर वक्त रहेगी. उन्होंने केंद्रीय एजेंसी को लेकर भी अमित शाह पर आरोप लगाया.

ममता बनर्जी ने कहा, करोड़ों- करोड़ों रुपये आज आप उड़ा रहे हैं लेकिन आपके खिलाफ कोई एक्शन लेने वाला नहीं हैं. अगर, दूसरे किसी के पास 5 सौ रुपये आते हैं तो आप उनके यहां केंद्रीय एजेंसी भेज रहे हैं. बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ममता बनर्जी के भतीजे, टीएमसी सांसद और टीएमसी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजीरा बनर्जी के खाते में कोयला तस्करी के रुपये आने का आरोप लगाया है.

अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजीरा और साली से केंद्रीय एजेंसी पूछताछ कर चुकी हैं. वहीं इस जनसभा से ममता बनर्जी ने अमित शाह से पूछा, बताइयें आपके पास इतने रुपये आये कहां से? एक मीटिंग के लिए कितये रुपये आप देते हैं? इस जनसभा से ममता बनर्जी ने अपनी हत्या की साजिश की आशंका जतायी हैं. ममता बनर्जी ने कहा, अमित शाह के खिलाफ इतने आरोप लगा रही हूं मुझे पता है अब मेरी हत्या की प्लानिंग की जायेगी.

ममता बनर्जी ने कहा, मेरा पैर तो चोटिल कर चुके हैं अब मेरी हत्या की योजना बनायेंगे. मगर मैं ये एलान करना चाहती हूं जब तक जिंदा रहूंगी, शेर के बच्चे की तरह लडूंगी. ममता बनर्जी ने अमित शाह पर बंगाल में दंगा लगाने का आरोप लगाया है. बीजेपी पर रुपये देकर पुलिस खरीदने का आरोप भी ममता बनर्जी ने लगाया है. इस बारे में ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी से भी शिकायत करेंगे. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा वो पीएम नरेंद्र मोदी की राह पर चलकर ही चुनाव के दिन अपनी जनसभाएं कर रही हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें