1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee claims from durgapur tmc will win more than 35 seats in sixth phase of election in bengal

दुर्गापुर से ममता बनर्जी का दावा, छठे चरण में टीएमसी 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गापुर से ममता बनर्जी का दावा, छठे चरण में टीएमसी 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी
दुर्गापुर से ममता बनर्जी का दावा, छठे चरण में टीएमसी 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी
prabhat khabar

बंगाल चुनाव 2021 : बंगाल में आठ में से दो चरणों की वोटिंग बाकी है. बाकी दो चरणों की वोटिंग से पहले चुनाव आयोग के फैसले से सभी पार्टियों को अपनी रैली और सभा रद्द करनी पड़ी. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी अपनी तीन रैली और सभा आज की दुर्गापुर में रद्द की है. दुर्गापुर में टीएमसी कैंडिडेट्स और पत्रकारों को लेकर ममता बनर्जी ने काॅन्फ्रेंस कर बड़ा दावा किया है. ममता बनर्जी ने कहा, छठे चरण की वोटिंग के बाद मुझे यकीन है टीएमसी 43 में से 4-5 सीटों को छोड़कर सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी.

ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले 6 महीने तक कुछ नहीं किया है. सिर्फ बंगाल को लूटने की योजना बनायी है. ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल पर कब्जा करना इतना आसान नहीं है. वहीं सेंट्रल फोर्स पर भी ममता बनर्जी ने हमला बोला और चेताया, आपलोग राजधर्म का पालन करें, बेवजह लाठी-गोली ना चलाये. अगर ऐसा होगा तो हमलोग एफआईआर और कानूनी कार्रवाई करेंगे.

ममता बनर्जी ने कहा, लाठी और गोली से भी बीजेपी बंगाल की 294 सीटों नहीं जीत सकती है. छठे चरण में भी टीएमसी को जनता ने प्यार दिया है और मुझे यकीन है कि 43 सीटों में से 35 से ज्यादा सीटों पर टीएमसी को जीत मिलेगी. ममता बनर्जी ने जिलों के डीएम और एसपी की बदली पर भी निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, डीएम और एसपी बदलकर बीजेपी मार्का अधिकारियों को पद पर बैठाया जा रहा है.

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा, हम सबकुछ देख रहे हैं. जो अभी दलाली कर रहे हैं, उन पर भी नजर है. ममता बनर्जी ने लोगों से अपील की, कहा, लोकसभा चुनाव की गलती विधानसभा चुनाव में ना दोहराये, मसलन बीजेपी को वोट ना दे. बता दें कि दुगार्पुर में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत हुई थी. ममता बनर्जी ने कहा, शनिवार को वो बीरभूम की सभागार में वर्चुअल सभा करेंगी. इसके बाद वो तारापीठ जायेंगी. इसके बाद वो बहरमपुर जायेंगी और फिर कोलकाता में वचुअल सभा करेंगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें