1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee attack on central force and union minister said i am not wearing bangles

Bengal Election 2021: जब गुस्से में लाल ममता बनर्जी बोलीं, चूड़ियां पहनकर मैं अभी घर में नहीं बैठी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब गुस्से में लाल ममता बनर्जी बोलीं, चूड़ियां पहनकर मैं अभी घर में नहीं बैठी
जब गुस्से में लाल ममता बनर्जी बोलीं, चूड़ियां पहनकर मैं अभी घर में नहीं बैठी
social media

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा में अब तक दो चरणों की वोटिंग हो गयी है. इन दो चरणों की वोटिंग के साथ ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अमित शाह पर आरोप की बौछार कर दी है. अमित शाह और सेंट्रल फोर्स पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने यह भी चुनौती दे डाली कि वो घर पर चूड़ियां पहनकर नहीं बैठी है. दरअसल, दो चरणों के चुनाव के बाद आज उत्तर बंगाल में चुनाव प्रचार करने के लिए ममता बनर्जी पहुंची थी.

उत्तर बंगाल के फलाकाटा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग और सेंट्रल फोर्स पर हमला बोला. उन्होंने कहा सेंट्रल फोर्स और चुनाव आयोग अमित शाह के इशारे पर काम कर रहे हैं. गांव- गांव जाकर सेंट्रल फोर्स के जवान लोगों को डरा रहे हैं. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा सेंट्रल फोर्स मतदाताओं को डरा रहे हैं जिससे लोग वोट नहीं दे पा रहे हैं.

ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता से कहा, सेंट्रल फोर्स के जवान जितना भी उन्हें डराये, वे डरे नहीं. बेफिक्र होकर घरों से निकलें और वोट दें. उन्होंने जनता को विश्वास दिलाने की कोशिश की. उन्होंने कहा मैं आपके साथ खड़ी हूं. मैं घर में चूड़ियां पहनकर नहीं बैठी हूं. यहां ममता बनर्जी बंगाल की जनता से यह कहना चाह रही है कि अगर बंगाल की जनता को कुछ होगा तो उसका जवाब वो खुद देंगी.

सेंट्रल फोर्स और चुनाव आयोग के लिए उन्होंने भी प्लानिंग कर ली है. ममता बनर्जी ने चुनावी सभा से ही कहा चुनाव तक मैं सब कुछ सह लूंगी. चुनाव के बाद मैं सबका हिसाब करूंगी. दरअसल, फलाकाटा में ममता बनर्जी सेंट्रल फोर्स पर बरसने के साथ ही बंगाल की जनता को सेंट्रल फोर्स से निपटने का उपाय बताती नजर आयी. सभा के मंच पर ही कूचिबहार के कैंडिडेट्स के साथ ममता बनर्जी ने बातचीत की.

टीएमसी कैंडिडेट को चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा हिंसा की घटना पर नजर रखने और तुरंत कदम उठाने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा मैं भी देखती हूं कितनी सीआरपीएफ, बीएसएफ और सेंट्रल फोर्स आपलोगों को गिरफ्तार करती है. इसके साथ ही उन्होंने समर्थकों में उत्साह भरते हुए कहा मुझे ऐसे समर्थक चाहिए जो बीजेपी के रुपये की ताकत का अपनी ताकत से विरोध कर सकें. मैं अभी तक जिंदा हूं और बंगाल की जनता के लिए कार्य करती रहूंगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें