1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee answer to pm narendra modis question about dalits said first peep into your downtrodden in burdwan bengal

दलितों को लेकर PM Modi के सवाल पर ममता का जवाब, कहा- पहले अपने गिरेबान में झांके

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दलितों को लेकर PM Modi के सवाल पर ममता का जवाब, कहा- पहले अपने गिरेबान में झांके
दलितों को लेकर PM Modi के सवाल पर ममता का जवाब, कहा- पहले अपने गिरेबान में झांके
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): बंगाल चुनाव में दलितों को लेकर भी राजनीति शुरू हो गयी है. दलितों पर टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल के विवादित बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. आज बर्दवान के गलसी और कटवा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के हमले का जवाब दिया. ममता बनर्जी ने कहा, पहले अपने गिरेबान में झांके, फिर हमारे बारे में बात करें.

इस जनसभा से ममता बनर्जी ने कहा, नरेंद्र मोदी और उनके नेता दलितों को लेकर हमला बोल रहे हैं. उन सभी को मैं ये कहना चाहती हूं कि पहले वो अपने गिरेबान में झांकें. ममता बनर्जी ने उत्तरप्रदेश का उदाहरण दिया और सवाल पूछा, उत्तर प्रदेश में दलितों के साथ क्या हो रहा हैं? ममता बनर्जी ने कहा, मैंने कभी दलितों के खिलाफ कुछ नहीं बोला जबकि मैं दलितों के लिए काम करती आयी हूं. बता दें कि टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल ने वोटिंग के दौरान दलितों को भिखारी कहा था.

ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी हमेशा झूठ बोलती है. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर उनके फोन टेपिंग को लेकर भी हमला किया और कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को शर्म आनी चाहिए. ममता बनर्जी ने कहा, इस मामले की जांच सीआईडी को करने के लिए बोला गया है. जल्दी ही इस मामले का खुलासा हो जायेगा.

ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी खुद को डबल इंजन की सरकार बताती है लेकिन उनका एक इंजन भी बंगाल में नहीं चल पाएगा. भविष्य में उनका डबल इंजन देश में भी नहीं चलेगा. ममता बनर्जी ने बीजेपी कैंडिडेट के सेंट्रल फोर्स के साथ खाना खाने की घटना का भी जिक्र किया और चुनाव आयोग पर निशाना साधा. बता दें कि आज गलसी विधानसभा सीट से खड़े टीएमसी कैंडिडेट नेपाल घोरूई के समर्थन में बुदबुद के तिलडांगा मैदान और कटवा में टीएमसी कैंडिडेट व सीटिंग विधायक रवींद्रनाथ चटर्जी के समर्थन में ममता बनर्जी की सभा थी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें