1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee again asked for the vote from malda people said if tmc win we do complete development of the district

हार की कसक लिए ममता बनर्जी ने फिर मांगा वोट, कहा-एक बार दिला दीजिए जीत, मालदा का कर दूंगी कायापलट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार की कसक लिए ममता बनर्जी ने फिर मांगा वोट
हार की कसक लिए ममता बनर्जी ने फिर मांगा वोट
प्रभात खबर

मालदा (जितेंद्र पांडेय) : मालदा जिले में पिछली लोकसभा चुनाव में भी टीएमसी यहां से खाता नहीं खोल पायी थी. आज चुनाव प्रचार में उतरी टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आवाज में पिछली बार की हार की कसक साफ झलकी. इस चुनावी सभा से ममता बनर्जी ने जीत दिलाने के लिए जनता से अपील की. ममता बनर्जी ने दावा किया, अगर टीएमसी जीत गयी तो मालदा का कायापलट कर दिया जायेगा.

बुधवार को मालदा के चांचल में टीएमसी कैंडिडेट निहार रंजन घोष के समर्थन में ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार किया. इस जनसभा से ममता बनर्जी ने कहा, पिछली बार भी टीएमसी को जीत दिलाने के लिए वोटअपील की थी लेकिन उस बार भी टीएमसी को वोट नहीं मिला था. मालदा की जनता बार-बार कांग्रेस, लेफ्ट, फॉरवर्ड ब्लॉक को जीत दिलाती आयी है. ममता बनर्जी ने अपील की, एक बार टीएमसी को जीत दिला दीजिए, मालदा का विकास कर दूंगी.

ममता बनर्जी ने इस सभा से पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है. ममता बनर्जी ने कहा प्रधानमंत्री कुछ दिनों पहले मालदा के चांचल आए और उन्होंने चांचल नगरपालिका बनाये जाने आश्वासन दिया. मगर वो सिर्फ आश्वासन देते हैं,टीएमसी के जीतने पर मैं चांचल को नगरपालिका बना दूंगी. ममता बनर्जी ने कहा मालदा आमों का जिला है. यहाँ से विदेशों में आम का निर्यात किया जाता है.

आमों को निर्यात करने से पहले उसकी सफाई के लिए यहां हॉट प्लांट स्थापित किये गये हैं. आम और ड्रैगन फ्रूट के लिए कुछ नए प्रोजेक्ट भी सरकार लाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा मालदा जिले में चांचल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनाया गया है.राष्ट्रीय सड़क संख्या 71 को जोड़ने वाली कई सड़कें बन गई हैं. दूरसंचार व्यवस्था में सुधार हुआ है.

राज्य में कई प्रवासी श्रमिकों की मृत्यु हुई हैं जिनकी हमने हर तरह से मदद की है. मुख्यमंत्री ने जिले में कटाव की रोकथाम के काम को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां कटाव की समस्या है. केंद्र को इस बारे में बार-बार कहा गया है, पर वे इसके लिए पैसे नहीं दे रहे. वहीं रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल की बढ़ती किमतों और कोरोना मामले में भी ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें