1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 central minister smriti irani attacked tmc said bengals people want change tmcs defeat decided in burdwan bengal

Bengal Chunav 2021: स्मृति ईरानी का तृणमूल पर वार, कहा- बंगाल के लोग चाहते हैं परिवर्तन, TMC की हार तय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्मृति ईरानी का TMC पर वार, कहा- बंगाल के लोग चाहते हैं परिवर्तन, TMC की हार तय
स्मृति ईरानी का TMC पर वार, कहा- बंगाल के लोग चाहते हैं परिवर्तन, TMC की हार तय
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: बर्दवान जिले के बर्दवान दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी कैंडिडेट संदीप नंदी के समर्थन में आज टेक्सटाइल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज रोड शो किया. रोड शो से स्मृति ईरानी ने टीएमसी पर हमला बोला. स्मृति ईराने ने कहा, 2 मई रिजल्ट डे हैं और उसी दिन टीएमसी की तानाशाही सरकार का जाना तय है. बंगाल की जनता अब परिवर्तन चाहती हैं.

बीजेपी की जीत के साथ ही टीएमसी की सरकार का जाना निश्चित हो गया हैं. स्मृति ईरानी ने कहा, 10 वर्षों से टीएमसी सरकार ने केवल बंगाल का सर्वनाश किया हैं. जनता माफ नहीं करेगी. टीएमसी को अपने किये का फल भुगतना ही पड़ेगा. स्मृति ईरानी ने पंचायत चुनाव में टीएमसी की हिंसा का जिक्र करते हुए कहा, पंचायत चुनाव में टीएमसी के गुंडों ने जनता के वोट देने का अधिकार छीना था जिसका जवाब अब जनता देगी.

स्मृति ईरानी ने जनता से अपील की और कहा, 17 अप्रैल को बीजेपी को वोट दें. बीजेपी की सरकार बनने पर बंगाल का विकास निश्चित हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ही बंगाल को सोनार बांग्ला बना सकते हैं. वहीं रोड शो से पहले सर्वमंगला मंदिर में स्मृति ईरानी ने पूजा अर्चना किया. इसके बाद रोड शो कर चुनाव प्रचार किया.

आज पांचवें चरण की चुनाव प्रचार का अंतिम दिन हैं. बता दें कि पांचवें चरण का चुनाव 17 अप्रैल को होना हैं. पांचवें चरण में 6 जिलों पूर्वी बर्दवान, उत्तर 24 परगना, नदिया, दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी और कलिम्पोंग के 45 सीटों पर वोटिंग होनी हैं. 319 कैंडिडेट्स जनता का दिल जितने के लिए चुनाव मैदान में उतरेंगे. उनके भाग्य का फैसला 2 मई काे होगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें