1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 central minister smriti irani attack on tmc said now the end of dictatorial government the government of development starts from birbhum bengal

TMC पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा-अब तानाशाही सरकार जायेगी, विकास की सरकार आयेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीएमसी पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा-अब तानाशाही सरकार जायेगी, विकास की सरकार आयेगी
टीएमसी पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा-अब तानाशाही सरकार जायेगी, विकास की सरकार आयेगी
प्रभात खबर

बीरभूम (मुकेश तिवारी): बंगाल में दो चरणों की वोटिंग बाकी है. हालांकि रैलियों और सभा में 500 से ज्यादा समर्थकों की उपस्थिति पर रोक के बाद सभी पार्टियां छोटे स्तर पर अपना- अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं. हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी सहित दिग्गज नेताओं ने अपनी सभा और रैलियां रद्द कर दी है. वहीं दूसरी तरफ पार्टी के अन्य मंत्री और नेता छोटी सभा और रैली से जनता को संबोधित कर रहे हैं. बीरभूम में रैली से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने टीएमसी पर निशाना साधा.

स्मृति ईरानी ने कहा, अब तानाशाही टीएमसी सरकार का अंत होगा और विकास की सरकार यानी बीजेपी की सरकार की शुरूआत होगी.शनिवार को बीरभूम जिले के मयूरेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लोकपाड़ा में बीजेपी कैंडिडेट श्यामापद मंडल के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, बंगाल में दस वर्षों में टीएमसी के शासन में लोकतंत्र की हत्या हुई है. बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ है. यहां केवल बेरोजगारी बढ़ी है.

स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. कहा, ममता बनर्जी ने 10 वर्षों में पश्चिम बंगाल में अपनी तानाशाही सरकार चलाई है ,अराजकता फैलायी है. अब बंगाल की जनता इससे त्रस्त हो चुकी है. पश्चिम बंगाल की जनता अब नयी परिवर्तन की सरकार चाहती है और इस विधानसभा चुनाव के बाद परिवर्तन की सरकार निश्चित रूप से आएगी. स्मृति ईरानी ने कहा, 2 मई के बाद पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की सरकार का गठन होगा.

जनसभा से ही स्मृति ईरानी ने कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की जनता से जो वादा किया है, वह निश्चित रूप से पूरा होगा. बंगाल को सोनार बांग्ला बनाया जाएगा. इस जनसभा से ही स्मृति ईरानी ने महिलाओं को लेकर भी कई तरह के वादे किये. कहा, बीजेपी की सरकार बनने पर बसों में महिलाओं को कोई भाड़ा नहीं देना होगा. इसके अलावा युवतियों की शादी के लिए भी बीजेपी प्रत्येक परिवार को एक लाख रुपये देगी. इसके अलावा भी कई तरह के वादे किये. जनसभा से ही स्मृति ईरानी ने उपस्थित जनता से आह्वान किया बीजेपी कैंडिडेट को भारी से भारी मत देकर जीत दिलाये.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें