1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bomb blast at tmc leaders house in birbhum one killed several injured

बीरभूम में TMC नेता के घर बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम में TMC नेता के घर बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल
बीरभूम में TMC नेता के घर बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : जैसे - जैसे बीरभूम जिले में मतदान की तिथि नजदीक आ रही है वैसे जिले में अशांति और बम विस्फोट की घटना बढ़ती जा रही है. जिले के मयूरेश्वर विधानसभा क्षेत्र के बानपुर गांव में टीएमसी नेता के घर में बम विस्फोट की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि दो से तीन लोगों के घायल होने की खबर है. उक्त घटना आज दोपहर को घटी है.

घटना को लेकर ग्रामीणों का आरोप है स्थानीय टीएमसी नेता अनाई शेख के घर पर अवैध रूप से बम बनाने का काम चल रहा था. बम बनाने के दौरान अचानक वहां विस्फोट हो गया जिसमें बम बांधने वाले एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 2 से 3 व्यक्ति घायल हो गए. घायलों को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत बिगड़ती देख उन्हें बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

घायलों में एक की पहचान जर्मन शेख के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर मल्लारपुर थाने की पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गयी है. ग्रामीणों का आरोप है बम विस्फोट में मारे गए लोगों के शव को गायब कर दिया गया है .इस मामले में पुलिस अनाई शेख को गिरफ्तार कर थाने ले गयी है. अनाई शेख से पूछताछ की जा रही है.

विपक्षी दल के नेताओं ने आरोप लगाया है इस घटना में और भी लोग शामिल थे. इसके साथ ही कई और भी लोगों के मारे जाने की आशंका है. उनका कहना है, पुलिस गंभीरता से मामले की जांच करेगी तो सब सच बाहर आ जायेगा. दूसरी ओर घटना में पुलिस की तरफ से किसी के घायल होने या मारे जाने की कोई सूचना नहीं मिली है. इस घटना को लेकर टीएमसी ने विपक्ष के आरोपों को अस्वीकार किया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें