1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bollywood big b connection tmc leader bratya basu claims mamata banerjee as amitabh bachchan in west bengal targeting pm modi brigade ground rally avh

Bengal Chunav 2021 : हमारे पास भी मौजूद हैं पॉलटिक्स के अमिताभ बच्चन, पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली से पहले TMC नेता का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली से पहले TMC नेता का दावा
पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली से पहले TMC नेता का दावा
facebook

बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 में अब अभिनेता और बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एंट्री हो गई है. दरअसल, टीएमसी के कद्दावर नेता और बंगाल सरकार में मंत्री ब्रात्य बासु ने कहा है कि पीएम मोदी को जब तक यहां आना है आएं, हमारे पास भी राजनीतिक की 'अमिताभ बच्चन' ममता बनर्जी हैं. ब्रात्य ने इसी के साथ पीएम मोदी के ब्रिगेड मैदान में होने वाली रैली को लेकर निशाना साधा है.

मीडिया से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी की सरकार में पर्यटन मंत्री ब्रात्य बासु ने कहा कि बंगाल के मुकाबले बीजेपी शासित राज्यों जैसे एसपी, गुजरात और हरियाणा में बहुत कम विकास हुआ है. अगर इसके बाद भी पीएम मोदी ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ चुनाव प्रचार करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. बासु ने आगे कहा कि चुनावी जंग लड़ने के लिए हमारे पास भी राजनीतिक की 'अमिताभ बच्चन' ममता बनर्जी हैं और यह चुनाव अब हम जीतेंगे.

टीएमसी नेता ब्रात्य बसु ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने जितनी बार चाहें, उतनी बार पश्चिम बंगाल आयें. वह यहां आकर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के विकास को देंखे और इसकी तुलना भाजपा शासित राज्यों से करें. बता दें कि बंगाल के चुनाव में इस बार बीजेपी मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

बासु ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री का राज्य में हर बार स्वागत है. वह यह देखना चाहते होंगे कि वर्ष 2011 में तृणमूल के सत्तासीन होने के बाद राज्य ने कितनी प्रगति की है, यहां की सड़कें कैसी दिखती हैं, कैसे गांव-देहात में लोगों का जीवन बदला है. इन सब मोर्चों पर उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश जैसे राज्य काफी पीछे हैं. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर लिया.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें