1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjps rajya sabha mp shahnawaz hussain targeted tmc saying those who do politics on corona they defeated in this election in birbhum

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने TMC पर साधा निशाना, कहा- कोरोना को हौवा बताने वालों की होगी हार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP के राज्यसभा सांसद शाहनवाज हुसैन ने TMCपर साधा निशाना
BJP के राज्यसभा सांसद शाहनवाज हुसैन ने TMCपर साधा निशाना
prabhat khabar

बीरभूम/पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : बंगाल में कल छठे चरण की वोटिंग होनी है. बाकी दो चरणों की वोटिंग बाकी है. बीरभूम सिहत 4 जिलों में 29 अप्रैल आठवें चरण में वोटिंग है. बीरभूम में चुनाव प्रचार करने आये बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कोरोना पर टीएमसी पर हमला बोला. शहनवाज हुसैन ने कहा, कोरोना को हौवा बताने वालों की हार निश्चित है. बता दें कि कोरोना को लेकर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रही है. कोरोना अब राजनीति का मुद्दा बन गया है.

बुधवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी कैंडिडेट निखिल बनर्जी के समर्थन में रोड शो में भाग लेने के बाद शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत में कहा, कोरोना प्रोटोकॉल का हम पालन कर रहे हैं. मास्क पहनकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. हमारे समर्थक भी मास्क पहनकर प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने टीएमसी पर हमला बोला, राज्य के कुछ लोग हैं जो कोरोना को हौवा बना रहे हैं. मगर मेरा दावा है कोरोना भी हारेगी और राज्य को हौवा बनाने वाले भी हारेंगे.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने कहा, राज्य में टीएमसी का खेल खत्म हो चुका है. अब राज्य की जनता टीएमसी के अत्याचार को और बर्दाश्त नहीं करेगी. टीएमसी के गुंडों का सफाया हो जाएगा. शाहनवाज हुसैन ने बीरभूम में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी कैंडिडेट भारती घोष पर हुए हमले की निंदा की और कहा, हम टीएमसी से डरने वाले नहीं हैं, बल्कि हम लड़ेंगे और जिले की सभी 11 सीट भी जीतेंगे. इतना ही नहीं बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी.

शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा, हम टीएमसी के हमले का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे. हुसैन ने कहा ममता बनर्जी का खेल अब बंद हो जाएगा क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में कदम रख चुके हैं. बंगाल में परिवर्तन की सरकार बनेगी और बंगाल का विकास होगा.बंगाल सोनार बांग्ला कहलायेगी. शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा, इस बार टीएमसी का छप्पा वोट नहीं पड़ेगा. यहां की जनता खुद छप्पा वोट के खिलाफ खड़ी होगी और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें