1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp state spokeperson shamik bhattacharya targeted tmc said the mafia raj of tmc will end now from birbhum bengal

शमिक भट्टाचार्य ने TMC पर साधा निशाना, कहा- बंगाल से माफिया राज का होगा अब अंत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शमिक भट्टाचार्य ने TMC पर साधा निशाना, कहा- बंगाल से माफिया राज का होगा अब अंत
शमिक भट्टाचार्य ने TMC पर साधा निशाना, कहा- बंगाल से माफिया राज का होगा अब अंत
प्रभात खबर

बीरभूम (मुकेश तिवारी): बीरभूम में आठवें चरण में वोटिंग है. आठवें चरण की वोटिंग को लेकर चुनाव प्रचार कर रहे बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा, बंगाल से टीएमसी की माफिया राज का अंत होने का समय आ गया है. 2 मई के बाद बंगाल में टीएमसी की माफिया राज का अंत होगा और परिवर्तन की सरकार की शुरूआत होगी. आज बीरभूम जिले के सिउड़ी में बीजेपी कैंडिडेट जगन्नाथ चट्टोपाध्याय के समर्थन में चुनावी प्रचार के लिए बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य उपस्थित रहे.

मीडिया से बातचीत में शमिक भट्टाचार्य ने कहा, बंगाल में 10 वर्षों में टीएमसी के शासन में अराजकता और तानाशाही की सरकार रही, ऐसा देश के किसी अन्य राज्य में देखने को नहीं मिला. शमिक भट्टाचार्य ने कहा, पंचायत चुनाव में टीएमसी के गुंडों ने हिंसा की थी, बूथ लूटे गये थे और लोगों के मताधिकार छीने गये थे, उसे जनता कभी माफ नहीं करेगी. शमिक भट्टाचार्य का आरोप है, विधानसभा चुनाव में इस बार भी टीएमसी हिंसा करने की कोशिश कर रही हैं. जनता को सेंट्रल फोर्स और बीजेपी समर्थकों के खिलाफ भड़काया जा रहा है.

शमिक भट्टाचार्य ने कहा, टीएमसी के गुंडे ईवीएम लूटने की कोशिश कर रहे हैं. यह शर्मसार करने वाली घटना है. इस बार इस सरकार का जाना तय है. शमिक भट्टाचार्य ने कहा अगर टीएमसी खुद की जेब भरने की जगह जनता के लिए काम करती तो आज बंगाल का विकास हुआ होता. मां, माटी और मानुष की सरकार केवल हिंसा की राजनीति पर विश्वास करती है. बीरभूम जिले में जिस तरह से अराजकता फैलायी जा रही है, उसकी हम तीव्र निंदा करते हैं. बीजेपी बीरभूम जिले में इस हिंसा, अत्याचार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगी. उन्होंने यह भी दावा किया, राज्य में परिवर्तन की सरकार निश्चित तौर पर आ रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें