1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp state president dilip ghosh gave such an answer to cm mamata banerjees allegations on pm narendra modis pandal tyrants in bengal

Bengal Election 2021: PM Modi के पंडाल बांधने वालों पर ममता बनर्जी के आरोप का दिलीप घोष ने दिया ऐसा जवाब कि...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi के पंडाल बांधने वालों पर ममता बनर्जी के आरोप का दिलीप घोष ने दिया ऐसा जवाब...
PM Modi के पंडाल बांधने वालों पर ममता बनर्जी के आरोप का दिलीप घोष ने दिया ऐसा जवाब...
सोशल मीडिया.

Bengal Election 2021: बंगाल चुनाव को लेकर बंगाल की राजनीति में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव देखी जा रही हैं. ममता बनर्जी के चोटिल पैर, व्हीलचेयर पर ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार, पार्टियों के अतरंगी नारे बाजी से अब राजनीति कोरोना महामारी पर आ गयी हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों ने बंगाल चुनाव पर भी असर दिखाना शुरू कर दिया हैं. मुर्शिदाबाद के शमशेरगंज में कांग्रेस के कैंडिडेट की कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी हैं तो वहीं बीजेपी और टीएमसी के नेता भी कोरोना संक्रमित बताये गये हैं.

बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों पर एक तरफ ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं तो वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, कोरोना के बढ़ते मामलों में पीएम नरेंद्र मोदी के पंडाल बांधने वालों का हाथ नहीं हैं. ममता बनर्जी ये भूल रही हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए पंडाल बंगाल के लोग ही बांधते हैं.

बता दें कि आज हाबरा और नवद्वीप में एक के बाद एक चुनावी जनसभा में ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी पर कोरोना के बढ़ते मामलों पर हमला बोली हैं.ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि उनके कार्यक्रम में पंडाल बांधने वाले ही बंगाल में कोरोना फैला रहे हैं. ममता बनर्जी ने कड़े शब्दों में कहा, पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल में कोरोना ना फैलाएं. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा, वो बाहर से आने वाले कारीगर, सेंट्रल फोर्स और वोटकर्मियों का कोविड टेस्ट करवाने को लेकर चुनाव आयोग से अपील करेंगी.

ममता बनर्जी के पीएम नरेंद्र मोदी के पंडाल बांधने वालाें पर कोरोना फैलाने के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, बंगाल के लोग ही पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में पंडाल बांधते हैं. ममता बनर्जी ये भूल गयी हैं कि बंगाल के मजदूर और कारीगर काम की तलाश में बंगाल से बाहर दूसरे राज्यों में जाते हैं. ममता बनर्जी का बयान का कोई मतलब नहीं होता हैं. मुझे तो यकीन है ममता बनर्जी ही कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए जिम्मेदार हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, अब लोग ममता बनर्जी के बाहरी वाले बयान, चुनाव आयोग के खिलाफ आरोपों से नहीं डर रहे हैं तो अब वो कोरोना को लेकर राजनीति कर रही हैं. अब लोग बेफिक्र होकर वोट देने जा रहे हैं जो ममता बनर्जी को अच्छा नहीं लग रहा हैं. दिलीप घोष ने यह भी कहा, बंगाल में चुनाव के कारण कोरोना के मामले नहीं बढ़ रहे हैं. बंगाल के लोग बहुत ज्यादा जागरूक हैं. बता दें कि शनिवार को 6 जिलों की 45 सीटों पर वोटिंग होनी है. इसका रिजल्ट 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें