1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp state president dilip ghosh attack on cm mamata banerjee said cm will only do paintings after may 2 in burdwan bengal

Bengal Assembly Election 2021: ममता बनर्जी पर दिलीप घोष का हमला, कहा- दो मई के बाद CM केवल पेंटिंग ही करेंगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी पर दिलीप का हमला, कहा- दो मई के बाद CM केवल पेंटिंग ही करेंगी
ममता बनर्जी पर दिलीप का हमला, कहा- दो मई के बाद CM केवल पेंटिंग ही करेंगी
prabhat khabar

मुकेश तिवारी : बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग 17 अप्रैल को होनी हैं. आज पांचवें चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हैं. आज पूर्वी बर्दवान के मेमारी और मन्तेश्वर में रोड शो में बीजेपी कैंडिडेट्स के लिए चुनाव प्रचार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष शामिल हुए. रोड शो से दिलीप घोष ने टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना के दौरान पेंटिंग बनाने को लेकर तंज कसा है.

दिलीप घोष ने कहा, 2 मई के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केवल पेंटिंग ही करेंगी. क्योंकि 2 मई के बाद ममता बनर्जी के पास कोई काम नहीं रहेगा. वो चुनाव हार रही हैं. उस समय में वो पेंटिंग कर पायेगी. बता दें कि मंगलवार को उकसावे वाली बयानबाजी पर चुनाव आयोग के 24 घंटे के बैन के खिलाफ ममता बनर्जी गांधी मूर्ति के पास धरना पर बैठी थी. करीब 3 घंटे तक धरना पर बैठने के दौरान ममता बनर्जी ने पेंटिंग बनायी थी.

आज बर्दवान में दिलीप घोष ने कहा, ममता बनर्जी को 2 मई के बाद कोई काम नहीं रहेगा. उन्हें अभी से ही इसे अपनी आदत बना लेनी चाहिए. वहीं मंगलवार को रोड शो के दौरान हमले पर दिलीप घोष ने कहा, टीएमसी के गुंडें अलग-अलग जगहों पर अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन मतदाता अब टीएमसी के गुंडों से डरने वाली या उनसे प्रभावित होने वाली नहीं हैं. वहीं टीएमसी कार्यालय हमले पर भी उन्होंने कहा, हम किसी के पार्टी कार्यालय पर हमला नहीं करते हैं.

दिलीप घोष ने यह भी कहा, टीएमसी ने हमला करने की कोशिश की लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोई जवाब नहीं दिया. इसका जवाब आम जनता ने दे दिया हैं. इसके साथ ही दिलीप घोष ने चेताया, बंगाल में कहीं पर भी अब गुंडागर्दी नहीं चलेगी. जंगल महल में दीदी (ममता बनर्जी) की दुकान बंद कर दी गई है, इस बार मैं बर्दवान में उनकी दुकान बंद कर दूंगा. दिलीप घोष का आरोप है बीरभूम में गुंडे पल रहे हैं जो बर्दवान में आकर हिंसा करते हैं. बता दें कि अनुब्रत मंडल बीरभूम जिले के अध्यक्ष हैं और उनके नेतृत्व में टीएमसी पर मनमानी करने का आरोप हैं. वहीं रोड शो में दिलीप घोष ने कहा, वो अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं. आम जनता बदलाव चाहती हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें